X close
X close
Indibet

IRE vs NZ: 'शरीर से आत्मा और तन से प्राण निकल जाएंगे', ग्लेन फिलिप्स बने थॉर

Ireland vs New Zealand: आयरलैंड और न्यूजीलैंड के बीत तीसरे टी-20 मैच के दौरान ग्लेन फिलिप्स ने हवा में उड़कर जो करतब दिखाया एक पल के लिए उसपर यकीन कर पाना अंसभव होगा।

By Prabhat Sharma July 22, 2022 • 23:44 PM

IRE vs NZ: आयरलैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टी-20 के दौरान मैदान पर जो नजारा देखने को मिला शायद ही क्रिकेट के इतिहास में इससे पहले आपने ऐसा कुछ देखा हो। तमाम कैच पकड़ गए तमाम फील्डिंग के बेहरतरीन एफर्ट हुए लेकिन ग्लेन फिलिप्स ने बाउंड्री लाइन पर जो कारनामा दिखाया है उसको देखने के बाद आपकी आंखे फटी की फटी रह जाएंगी। सीधे शब्दों में कहें तो इस बात पर यकीन कर पाना आपके लिए नामुमकिन होगा बाउंड्री लाइन पर जो कारनामा हुआ है।

हवा में उड़ा फील्डर: ग्लेन फिलिप्स ना तो कैच पकड़ा ना ही फील्डिंग के दौरान कुछ ऐसा किया जिससे उनकी टीम को विकेट मिला हो बावजूद इसके ग्लेन फिलिप्स ने मेला लूट लिया। ग्लेन फिलिप्स हवा में उड़े और तब तक हवा में रहे जब तक उन्होंने गेंद को निश्चित 6 जाने से रोक नहीं लिया। ग्लेन फिलिप्स को देखकर आपको मार्वेल के करेक्टर थॉर की याद आ जाएगी जो इसी तरह से हवा में करतब दिखाता है।

Trending


6 रन की जगह बल्लेबाज को मिला महज 2 रन: ग्लेन फिलिप्स हवा में उड़े और अद्भुत कला का प्रदर्शन करते हुए गेंद को सीमा रेखा के पार फेंक दिया। ये कुछ ऐसा ही था जैसे आपने कभी कल्पना की हो। बहरहाल ग्लेन फिलिप्स के इस एफर्ट से उनकी टीम को ये फायदा हुआ कि जहां बल्लेबाज को छक्का मिलना था वहां पर 2 रन से ही उसे संतुष्ट होना पड़ा।

यह भी पढ़ें: विकेट लेते ही जिंदा-लाश बन जाता है गेंदबाज, ICC ने शेयर किया अजीबोगरीब वीडियो

आयरलैंड ने दी है बराबर की टक्कर: वहीं अगर मैच की बात करें तो आयरलैंड ने अब तक न्यूजीलैंड को बराबर की टक्कर दी है। भले ही आयरलैंड की टीम को जीत ना मिली हो लेकिन, उन्होंने हर मैच में कीवी टीम को नाकों चने चबवा दिए हैं। तीसरे टी-20 की बात करें तो आयरलैंड की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए थे। खबर लिखे जाने तक न्यूजीलैंड की टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 134 रन बना लिए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now