X close
X close
Indibet

इरफान पठान ने दीपक हुड्डा को टीम में सिलेक्शन की दी बधाई, किया ट्वीट

भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने दीपक हुड्डा को राष्ट्रीय टीम में चुने जाने के बाद बधाई देते हुए कहा कि बड़ौदा में जन्मे क्रिकेटर को काफी कठिन दौर से गुजरना पड़ा है। पठान ने ट्विटर पर लिखा,

By IANS News January 27, 2022 • 21:34 PM View: 1185

भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने दीपक हुड्डा को राष्ट्रीय टीम में चुने जाने के बाद बधाई देते हुए कहा कि बड़ौदा में जन्मे क्रिकेटर को काफी कठिन दौर से गुजरना पड़ा है। पठान ने ट्विटर पर लिखा, "आप एक कठिन दौर से बाहर आए, आप लड़ते रहे, प्रदर्शन करते रहे। आप पर बहुत गर्व है। भारतीय टीम में चुने जाने पर हुड्डा को बधाई। इसका अधिकतम लाभ उठाएं। रवि बिश्नोई और अवेश खान को भी बधाई।"

ऑलराउंडर हुड्डा ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन के बाद भारत की वनडे टीम में अपनी जगह बनाई है।

Trending


कथित तौर पर क्रुणाल पांड्या के साथ एक मौखिक विवाद के बाद 26 वर्षीय हुड्डा ने बड़ौदा टीम छोड़ दी थी। वह राजस्थान की ओर चले गए और पंजाब किंग्स के साथ आईपीएल 2021 की शुरुआत की। हुड्डा के साथ, रवि बिश्नोई और अवेश खान को भी भारतीय वनडे टीम में मौका दिया गया है।

भारत ने बुधवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी वनडे और टी20 सीरीज के लिए 18 सदस्यीय टीम की घोषणा की, जिसमें रोहित शर्मा टीम की अगुवाई करेंगे।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

चोट के कारण साउथ अफ्रीका दौरे से बाहर हुए रोहित पूरी तरह से अपनी चोट से उबर चुके हैं और टीम की अगुवाई करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अनिवार्य फिटनेस टेस्ट पास किया, जिसके बाद उन्होंने वरिष्ठ चयन समिति के साथ चयन बैठक में भाग लिया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now