X close
X close
Indibet

LPL 2020: लंका प्रीमियर लीग में खेलेंगे भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान, क्रिस गेल की टीम में हुए शामिल

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
November 01, 2020 • 09:01 AM View: 4931

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर और फिलहाल आईपीएल की कमेंट्री बॉक्स में अपनी सेवाएं दे रहे इरफान पठान एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर अपनी जबरदस्त गेंदबाजी और बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे।

पठान श्रीलंका के पहले घरेलू टी-20 ली 'Lanka Premiere League' में खेलते हुए नजर आएंगे। पठान ने इस लीग की टीम कैंडी टस्कर्स के साथ करार किया है। 'ईएसपीएन क्रिकइंफो' से बातचीत करते हुए इसकी पुष्टि खुद इरफान और कैंडी टस्कर्स के कोच हसन तिलकरत्ने ने खुद की है। 

Trending


पठान के अलावा इस टीम में यूनिवर्स गेल क्रिस गेल, ल्याम प्लंकेट, वहाब रियाज और कुशल परेरा जैसे बड़े खिलाड़ियों के अलावा और भी कई खिलाड़ी है। 

36 साल के इरफान पठान ने अपना आखिरी टी-20 मैच साल 2019 में खेला था। इसके अलावा इस साल की शुरूआत मे सचिन और टीम इंडिया के अन्य दिग्गजों के साथ चैरिटी मैच खेला था।

इरफान पठान ने कहा," मैं इसकी तरफ देख रहा हूँ। हां मैंने टी-20 क्रिकेट से सन्यास ले लिया है लेकिन मैं क्रिकेट खेल सकता हूँ और शायद इसी बहाने कुछ और मनोरंजन कर लूं जो शायद मैंने पिछले दो सालों से नहीं किया है। मैं अभी और खेल सकता हूँ लेकिन मैं धीमी शुरुआत करूंगा और देखता हूँ चीजें आगे के तरफ कैसे जाती है।"

लंका प्रिमियर लीग की शुरुआत 21 नवंबर से होगी और इसका फाइनल 13 दिसंबर को खेला जाएगा।

इरफान के अलावा लंका प्रीमियर लीग (LPL 2020) में भारतीय क्रिकेटर मनप्रीत गोनी भी खेलते हुए नजर आएंगे। जो कोलंबो की टीम का हिस्सा है। बता दें कि हाल ही में आंद्रे रसेल, फाफ डु प्लेसिस,डेविड मलान,डेविड मिलर औऱ मनविंदर बिसला ने इस लीग से अपना नाम वापस लिया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo