X close
X close
Indibet

इरफान पठान की बस में हुई थी जमकर पिटाई, नवविवाहिता महिला की पकड़ ली थी चोटी

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान की बस में जमकर पिटाई हुई थी। इरफान पठान ने खुद इस किस्से को शेयर किया है जब उनके साथ ये वाक्या घटा था।

By Prabhat Sharma June 21, 2022 • 13:11 PM

इरफान पठान (Irfan Pathan) एक ऐसा नाम जिसने अपने शानदार खेल के दमपर बेहद ही कम समय में लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई थी। इरफान पठान ने अपने ऑलराउंडर प्रदर्शन के दमपर टीम इंडिया को ढेर सारे मैच जितवाए। इरफान पठान को अपने करियर के शुरुआती दिनों में बेहद संघर्ष का सामना करना पड़ा था। वहीं एक बार तो मैच खेलकर लौटने के बाद बस में उनकी जमकर पिटाई तक हो गई थी। इरफान पठान ने खुद इस किस्से को शेयर किया है।

स्टार स्पोर्ट्स के शो पर मध्यप्रदेश के भिंड से जुड़े इस किस्से को शेयर करते हुए इरफान पठान ने कहा, 'मैं क्रिकेट मैच खेलने के लिए मध्यप्रदेश में एक जगह है भिंड वहा गया हुआ था। मैच खत्म होने के बाद मैं बस से लौट रहा था। बस की सीट में पीछे टेक लगाने के लिए कुछ नहीं था भीड़ भी काफी थी इसलिए बहुत संभलकर बैठना पड़ रहा था। 

Trending


यह भी पढ़ें: एक वेटर ने सुधारी थी सचिन तेंदुलकर की बैटिंग

इरफान पठान ने आगे कहा, 'जब भी कोई गड्ढा आता या ड्राइवर तेजी से ब्रेक मारता तो हम अपने आगे वाली सीट को पकड़ लेते थे। अचानक बहुत जोर से झटका लगा। मैं खुद को संभालने के लिए जो हाथ में आया उस पकड़ लिया। कुछ देर बाद मुझे एहसास हुआ कि मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई है।'

इरफान पठान ने कहा, 'मैंने एक नवविवाहिता महिला की चोटी पकड़ ली थी। इसके बाद बस में बैठे लोगों ने जमकर पिटाई की। बस में मौजूद लोगों को लगा कि मैंने जानबूझकर ऐसा किया है। मेरे बहुत समझाने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि मैं सच बोल रहा हूं। मैंने लोगों को बताया कि गिरने से बचने के लिए मेरे हाथ में अचानक महिला की चोटी आ गई। मेरा ऐसा करने का कोई इरादा नहीं था। इसके बाद उन लोगों को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने मुझसे माफी मांगी।'

इरफान पठान अपने समय के दिग्गज खिलाड़ी रहे हैं। टी-20 विश्वकप 2007 के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ इरफान की गेंदबाजी कौन भूल सकता है। इस मुकाबले में इरफान पठान ने 4 ओवर में 16 रन देकर 3 विकेट झटके थे। इस शानदार प्रदर्शन के लिए इरफान पठान को मैन ऑफ द मैच चुना गया था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now