X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

ऑस्ट्रेलिया- भारत मैच से पहले धोनी की कमजोरी को लेकर बात की माइकल हसी ने, टीम ऑस्ट्रेलिया को दिया यह मैसेज

by Vishal Bhagat Jun 07, 2019 • 14:17 PM

7 जून। वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम का दूसरा मैच ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के खिलाफ 9 जून को होगा। भारत और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच यह मुकाबला लंदन के केनिंग्टन ओवल में खेला जाएगा। 

वर्ल्ड कप में दोनों टीमों के बीच कुल 11 मैच हुए हैं जिसमें ऑस्ट्रेलिया की टीम 8 मैच जीतने में सफल रही है तो वहीं केवल 3 मैच में भारत को जीत मिली है।

दोनों टीमों के बीच यह मैच काफी दिलचस्प होने वाला है। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया - भारत मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज माइकल हसी ने धोनी को लेकर बात की है।

गौरतलब है कि माइकल हसी आईपीएल में सीएसके की टीम के लिए खेल चुके हैं और साथ ही धोनी के साथ भी काफी समय बिताया है। ऐसे में एक इंटरव्यू से दौरान जब उनके पूछा गया कि आपने काफी समय धोनी के साथ बिताया है, तो क्या आप ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोचिंह स्टाफ के सामन धोनी की कमजोरियों को रखेंगे।

इस सवाल पर माइकल हसी ने कहा कि नो चांस, माइकल हसी का मानना है कि धोनी की ऐसी कोई कमजोरी नहीं है जो मैं किसी के साथ शेयर कर सकूं। धोनी हर तरह से मंजे हुए खिलाड़ी हैं।

आपको बता दें कि माइकल हसी ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम मैनेजमेंंट यकिनन टीम इंडिया के बल्लेबाजों के लिए कोई प्लान बना रही होगी। माइकल हसी का मानना है कि इस बार का वर्ल्ड  कप काफी दिलचस्प है और ऑस्ट्रेलियाई टीम खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम वर्ल्ड कप में खेले अबतक अपने दोनों मैच जीत चूकी है।