Advertisement
Advertisement
Advertisement

नॉन-स्ट्राइकर एंड पर रन आउट होने के बाद लिटन दास ने ईश सोढ़ी को वापस बुलाया, देखें वीडियो

बांग्लादेश और न्यूज़ीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के दौरान एक शानदार नजारा देखने को मिला।

Nitesh Pratap
By Nitesh Pratap September 23, 2023 • 19:44 PM
नॉन-स्ट्राइकर एंड पर रन आउट होने के बाद लिटन दास ने ईश सोढ़ी को वापस बुलाया, देखें वीडियो
नॉन-स्ट्राइकर एंड पर रन आउट होने के बाद लिटन दास ने ईश सोढ़ी को वापस बुलाया, देखें वीडियो (Image Source: Google)
Advertisement

बांग्लादेश और न्यूज़ीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के दौरान एक शानदार नजारा देखने को मिला।  दरअसल कीवी टीम की बल्लेबाजी के दौरान 46वें ओवर में तेज गेंदबाज हसन महमूद ने नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े ईश सोढ़ी (Ish Sodhi) को रन आउट कर किया। सोढ़ी ज्यादा आगे निकल गए थे और गेंदबाज हसन महमूद ने इसका फायदा उठाया और उन्हें रन आउट कर दिया। 

इसके बाद फैसले को थर्ड अंपायर के पास भेजा गया, जिसके बाद तीसरे अंपायर नितिन सोढ़ी ने सोढ़ी को आउट दे दिया। इसके बाद बांग्लादेश के कप्तान कप्तान लिटन दास और सौम्य सरकार ने बातचीत की और सोढ़ी को वापस बुलाने का फैसला किया। लिटन ने सोढ़ी को मैदान पर वापस बुलाने से पहले मैदानी अंपायर से बातचीत भी की। एक बार जब सोढ़ी वापस आये तो उन्होंने हसन को गले लगाया और दोनों अच्छे मूड में दिखे। 

Trending


न्यूज़ीलैंड की पूरी टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.2 ओवरों में 254 के स्कोर पर ढेर हो गयी। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन टॉम ब्लंडेल ने बनाये। उन्होंने 66 गेंद में 6 चौके और एक छक्के की मदद से 68 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। उनके अलावा हेनरी निकोल्स ने 61 गेंद का सामना करते हुए 6 चौको की मदद से 49 रन की पारी खेली। इन दोनों ने 95 (111) रन की महत्वपूर्ण साझेदारी निभाई। अंत में ईश सोढ़ी ने 39 गेंद में 3 छक्कों की मदद से 35 रन का योगदान दिया। बांग्लादेश की तरफ से सबसे ज्यादा 3-3 विकेट महेदी हसन और खालिद अहमद ने लिए। 2 विकेट मुस्तफिजुर रहमान ने हासिल किये। एक-एक विकेट हसन महमूद और नसुम अहमद को मिला। 

न्यूज़ीलैंड की प्लेइंग इलेवन: फिन एलन, विल यंग, ​​चाड बोवेस, हेनरी निकोल्स, टॉम ब्लंडेल (विकेटकीपर), रचिन रवींद्र, कोल मैककोन्ची, काइल जैमीसन, ईश सोढ़ी, लॉकी फर्ग्यूसन (कप्तान), ट्रेंट बोल्ट। 

Also Read: Live Score

बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन: तमीम इकबाल, लिटन दास (कप्तान और विकेटकीपर), तंजीद हसन, सौम्या सरकार, महमुदुल्लाह, तौहीद हृदोय, महेदी हसन, खालिद अहमद, नसुम अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, हसन महमूद। 


Cricket Scorecard

Advertisement