X close
X close
Indibet

VIDEO: एक-दो नहीं ईशान किशन ने जड़ा 5 लाख रुपये का SIX, कुलदीप यादव की गेंद पर खेला जबरदस्त शॉट

मुंबई इंडियंस के ओपनिंग बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan 5 Lakh Six) ने शनिवार (21 मई) को वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में 35 गेंदों 48 रनों की पारी खेली। किशन ने इस दौरान तीन चौके और

By Saurabh Sharma May 22, 2022 • 00:22 AM

मुंबई इंडियंस के ओपनिंग बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan 5 Lakh Six) ने शनिवार (21 मई) को वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में 35 गेंदों 48 रनों की पारी खेली। किशन ने इस दौरान तीन चौके और चार छक्के जड़े। किशन ने कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) द्वारा डाले गए पारी के 10वें ओवर की आखिरी गेंद पर 5 लाख रूपये का छक्का जड़ा। 

कुलदीप ने ऑफ स्टंप पर फुलर लेंथ की गेंद डाली, जिसपर किशन ने एक पैर को आगे निकाल कर डीप मिड विकेट की दिशा छक्का जड़ा और गेंद सीधा टाटा पंच बोर्ड पर जाकर लगी।

Trending


बता दें कि टाटा ग्रुप आईपीएल का आधिकारिक स्पॉन्सर है। टाटा ग्रुप ने मौजूदा टूर्नामेंट की शुरूआत से पहले ऐलान किया था कि यदि किसी बल्लेबाज का शॉट टाटा पंच बोर्ड पर जाकर लगता है तो काजीरंगा नेशनल पार्क को 5 लाख रुपए डोनेट किए जाएंगे।

इससे पहले मोइन अली, देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर और रोहित शर्मा के शॉट भी इस सीजन टाटा पंच बोर्ड पर जातर लगे थे।

अपनी इस पारी के दौरान किशन ने इस सीजन 400 रनों का आंकड़ा भी छू लिया। किशन ने 14 मैच में 32.15 की औसत से कुल 418 रन बनाए। आईपीएल 2022 में उन्होंने अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

मुकाबले की बात की जाए तो मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से हरा दिया। दिल्ली ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए। इसके जवाब में मुंबई ने पांच गेंद बाकी रहते हुए 5 विकेट गंवाकर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। मुंबई की इस जीत से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को फायदा हुआ औऱ टीम प्लेऑफ में पहुंच गई है। बैंगलोर की टीम 25 मई को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले जाने वाले एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम से भिड़ेगी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now