Advertisement
Advertisement
Advertisement

ईशान किशन की मैदान पर वापसी रही फ्लॉप, 11 गेंदों में 19 रन बनाकर हुए आउट

पिछले कुछ महीनों से भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन मैदान से दूर थे लेकिन अब उन्होंने वापसी कर ली है लेकिन अपनी वापसी पर वो कुछ खास नहीं कर पाए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 27, 2024 • 19:31 PM
ईशान किशन की मैदान पर वापसी रही फ्लॉप, 11 गेंदों में 19 रन बनाकर हुए आउट
ईशान किशन की मैदान पर वापसी रही फ्लॉप, 11 गेंदों में 19 रन बनाकर हुए आउट (Image Source: Google)
Advertisement

पिछले कुछ महीनों से भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज़ ईशान किशन ना सिर्फ मैदान से दूर थे बल्कि वो अलग-अलग वजहों के चलते सुर्खियों में भी थे लेकिन अब किशन ने क्रिकेट मैदान में वापसी करके सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। मंगलवार को डीवाई पाटिल टी20 कप में किशन आरबीआई के लिए खेलते हुए दिखे।

किशन पिछले साल नवंबर से ही एक्शन से बाहर थे। उन्होंने भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज का एक मैच खेला था। इसके बाद उन्होंने व्यक्तिगत कारणों से दक्षिण अफ्रीका टेस्ट दौरे से हटने का फैसला किया और तब से वो क्रिकेट के सभी फॉर्मैट्स से बाहर हैं, जिसमें झारखंड के लिए रणजी ट्रॉफी मैच भी शामिल है।

Trending


हालांकि, किशन की डीवाई पाटिल टी-20 कप में वापसी देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं लेकिन किशन वापसी के दौरान कुछ खास ना कर पाए और आरबीआई के लिए खेलते हुए अपने पहले मैच में  रूट मोबाइल के खिलाफ 11 गेंदों में सिर्फ 19 रन बनाकर आउट हो गए। इस मैच में रूट मोबाइल ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवरों में 192 रन बनाए। जवाब में पारी की शुरुआत करने आए किशन ने 11 गेंदों पर दो चौके और एक छक्का लगाकर 19 रन बनाए।

Also Read: Live Score

किशन इस टूर्नामेंट के बाद अब सीधा आईपीएल 2024 में नजर आने वालै हैं, जहां वो हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। किशन का आईपीएल में प्रदर्शन ही ये निर्धारित करेगा कि वो टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में जाएंगे या नहीं क्योंकि फिलहाल ना तो उनकी फॉर्म को लेकर कुछ पॉज़ीटिव खबर आ रही है और अनुशासन को लेकर तो कई तरह की बातें हो ही रही हैं ऐसे में आने वाला समय किशन के लिए काफी अहम होने वाला है।


Cricket Scorecard

Advertisement