X close
X close
Indibet

'जितनी मर्जी झूठी तसल्ली दे लो खुद को, सच्चाई ये है कि अगर कोहली उपलब्ध है, तो वो खेलेगा'

विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में खेलेंगे या नहीं और अगर वो खेलेंगे तो किसकी जगह खेलेंगे ये कुछ सवाल हैं जिनका जवाब मैच शुरू होने से पहले मिल जाएगा।

By Shubham Yadav July 09, 2022 • 15:26 PM

भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा का मानना ​​है कि विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ बाकी टी20 सीरीज में दीपक हुड्डा की जगह नंबर 3 पर खेलते दिखेंगे। साउथैम्प्टन में पहले T20 के लिए पूर्व भारतीय कप्तान चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे लेकिन अब वो टीम का हिस्सा हैं और दूसरे टी-20 में खेलते हुए दिखेंगे। हालांकि, विराट कोहली की खराब फॉर्म और दीपक हुडा के हालिया प्रदर्शन के कारण, नंबर 3 पर चयन की समस्या पैदा हो गई है।

ऐसे में कई लोग ये कह रहे हैं कि हुडा को नंबर तीन पर ही खेलना चाहिए और कोहली को या तो इस मैच में भी आराम दिया जा सकता है अथवा अगर उन्हें प्लेइंग इलेवन में लाना है तो उन्हें ईशान किशन की जगह लाया जा सकता है और रोहित-विराट की जोड़ी ओपनिंग कर सकती है लेकिन कोहली को लेकर ईशांत शर्मा ने जो बयान दिया है वो सभी को सुनना चाहिए।

Trending


ईशांत ने एक यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा, "मुझे लगता है कि दीपक हुडा के लिए ये कठिन होगा, क्योंकि विराट कोहली नंबर 3 पर आएंगे। ये कुछ ऐसा है कि आप खुद को बताने की कितनी भी कोशिश कर लें, सच्चाई ये है कि अगर कोहली उपलब्ध हैं, तो वो खेलेंगे। रवींद्र जडेजा को अक्षर पटेल की जगह आना चाहिए  क्योंकि वो हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक की तरह गेंद को हिट कर सकते हैं।"

आगे बोलते हुए ईशांत ने कहा,  "मुझे लगता है कि सूर्यकुमार यादव शेष दोनों मैचों में श्रेयस अय्यर से आगे नंबर 4 पर खेलेंगे। टीम मैनेजमेंट मिडल ऑर्डर में पांच खिलाड़ियों को घुमा सकता है क्योंकि ये बैक-टू-बैक मैच हैं।"

ज़ाहिर है कि मीडिया में कितनी भी अफवाहें क्यों ना उड़ें और टीआरपी के लिए चैनल्स कुछ भी चला दें लेकिन सच तो ये है कि विराट का जो कद है उसे कोई भी झुठला नहीं सकता और अगर वो किसी भी फॉर्मैट के स्कवॉड में हैं तो वो प्लेइंग इलेवन में खेलेंगे ही खेलेंगे जैसा कि ईशांत शर्मा ने भी कहा है। हालांकि, आगामी कुछ महीने विराट कोहली के लिए महत्वपूर्ण होंगे क्योंकि कुछ आलोचक उनकी टी-20 में योग्यता को लेकर सवाल उठा रहे हैं ऐसे में अगर कोहली उन्हें इसी सीरीज में जवाब दे दें तो कोई अतिश्योक्ति नहीं होनी चाहिए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now