X close
X close
Indibet

2018 में CSK का हिस्सा रहा इंग्लैंड का यह धुरंधर धोनी की फैन फॉलोइंग का हुआ दीवाना, कहा- चेन्नई में उनकी पूजा होती है

Shubham Shah
By Shubham Shah
June 01, 2021 • 08:35 AM View: 396

महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है लेकिन आज भी उनके चाहने वालों में कोई कमी नहीं आई है। ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेशी सरजमीं पर भी धोनी के कई क्रिकेट फैंस है।

इसी बीच साल 2018-19 में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलने वाले इंग्लैंड के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स ने कहा है कि वो इस बात से हैरान है कि चेन्नई के लोग किस तरह धोनी की पूजा करते हैं।

Trending


एक पॉडकास्ट के लिए बयान देते हुए उन्होंने कहा," चेन्नई में मुझे कप्तान धोनी के साथ खेलने का मौका मिला। मैंने उनकी जिंदगी को बेहद करीब से देखा है। यह बहुत अद्भुत लगता था कि कैसे वो एक होटल के कमरे में रहते थे और जब तक कोई ट्रेनिंग या मैच नहीं होता था वो बाहर नहीं निकलते थे। यह एकदम दीवाना कर देने वाला है लोग जैसे उनकी पूजा करते हैं।"

बिलिंग्स ने आगे भारत में लोगों के अंदर क्रिकेट के जुनून के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि अगर इंग्लैंड के फुटबॉलर हरी केन आ जाए तो भारत के लोग उन्हें पहचानेंगे भी नहीं लेकिन भारत में लोग जोस बटलर को देखकर उनके आगे-पीछे भीड़ लगा लेते हैं। उन्होंने कहा कि भारत के लोगों को क्रिकेट से बेहद लगाव है और वो इसे अपनी रोजाना की एक जरूरी आदत मानते हैं।  


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo