X close
X close

होटल के कमरे की वीडियो लीक होने पर बोले राहुल द्रविड़, किसी के लिए भी सही नहीं, विराट की तो बात ही छोड़िए

भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की गोपनीयता लीक को 'निराशाजनक' बताया और कहा कि यह घटना कुछ ऐसी है जो किसी के लिए भी सहज नहीं है। कोहली ने सोमवार

IANS News
By IANS News November 02, 2022 • 07:01 AM

भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की गोपनीयता लीक को 'निराशाजनक' बताया और कहा कि यह घटना कुछ ऐसी है जो किसी के लिए भी सहज नहीं है। कोहली ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें खुलासा किया गया कि पर्थ में उनके होटल के कमरे में गोपनीयता लीक हुई है। वीडियो मूल रूप से एक अज्ञात उपयोगकर्ता द्वारा टिकटोक पर अपलोड किया गया था। उसमें कमरे के ²श्य थे और इसका 'किंग कोहली के होटल के कमरे' के रूप में कैप्शन दिया गया था।

द्रविड़ ने भारत के बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "यह स्पष्ट रूप से निराशाजनक है। यह किसी के लिए भी बहुत सहज नहीं है, विराट को छोड़ दें। यह निराशाजनक है। लेकिन हमने इसे लेकर संबंधित अधिकारियों के साथ बातचीत की थी। उन्होंने कार्रवाई की है।"

Trending


द्रविड़ ने कहा कि होटल का कमरा एक ऐसी जगह है जहां खिलाड़ी मीडिया और जनता की नजर के बिना सुरक्षित महसूस करते हैं और जब उस गोपनीयता का उल्लंघन होता है, तो यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता।

उन्होंने कहा, "यह एक ऐसी जगह है जहां आप सुरक्षित होने की उम्मीद करते हैं। इसे हटा दिया गया है, यह वास्तव में एक अच्छा एहसास नहीं है। लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने इससे वास्तव में अच्छी तरह से निपटा है। वह बिल्कुल सही है। हमने इसे संबंधित मुद्दे को अधिकारियों के साथ उठाया और हम बस इतना ही कर सकते हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "उम्मीद है कि इस तरह की घटनाएं भविष्य में नहीं होंगी और लोग बहुत अधिक सावधान होंगे क्योंकि यह एक ऐसी जगह है जहां आपको लगता है कि आप सुरक्षित हैं।"

Also Read: Today Live Match Scorecard

कोहली ने टीम होटल में मामले को लेकर वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, "मैं समझता हूं कि प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश और उत्साहित होते हैं और उनसे मिलने के लिए उत्साहित होते हैं और मैंने हमेशा इसकी सराहना की है, लेकिन ऐसा करना बिल्कुल सही नहीं है। किसी की गोपनीयता लीक करना अच्छी बात नहीं है।"