X close
X close
Indibet

साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इंडिया ए टीम का ऐलान हुआ,दो खिलाड़ी बने कप्तान

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
August 19, 2019 • 22:04 PM View: 1736

मुंबई, 19 अगस्त | मध्यक्रम बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और मनीष पांडे को साउथ अफ्रीका-ए के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए इंडिया-ए टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी। यह सीरीज इस महीने के अंत में तिरुवनंतपुरम में खेली जाएगी। 

बीसीसीआई की सीनियर चयन समिति ने आगामी पांच मैचों की सीरीज के लिए इंडिया-ए टीम की घोषणा की।  पांच मैचों की सीरीज के पहले तीन मैचों के लिए पांडे को, जबकि अंतिम दो मैचों के लिए अय्यर को टीम की कमान सौंपी गई है। 

Trending


इंडिया-ए और साउथ अफ्रीका-ए के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज 29 अगस्त से तिरुवनंतपुरम के स्पोर्ट्स हब मैदान में खेली जाएगी। 

अय्यर ने हाल में वेस्टइंडीज दौरे पर लगातार दो मैचों में अर्धशतक लगाया था। पांडे तीन मैचों की टी-20 सीरीज का हिस्सा थे।

पहले तीन मैचों के लिए इंडिया-ए की टीम : मनीष पांडे (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, अनमोलप्रीत सिंह, नीतीश राणा, रिकी भुई, ईशान किशन (विकेटकीपर), विजय शंकर, शिवम दुबे, क्रुणाल पांड्या, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, खलील अहमद। 

अंतिम दो मैचों के लिए इंडिया-ए की टीम : श्रेयस अय्यर (कप्तान), शुभमन गिल, प्रशांत चोपड़ा, अनमोलप्रीत सिंह, रिकी भुई, संजू सैमसन (विकेट कीपर), नितीश राणा, विजय शंकर, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, राहुल चाहर, शार्दुल ठाकुर, तुषार देशपांडे, ईशान पोरेल। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo