"
X close
X close

38 साल के जेम्स एंडरसन ने अपने संन्यास की खबरों को किया खारिज,बाले खेलने के लिए भूखा हूं

By Saurabh Sharma
Aug 10, 2020 • 17:54 PM

साउथैम्पटन, 10 अगस्त | इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने अपने भविष्य को लेकर चल रही अटकलों को पर विराम लगाते हुए सोमवार को कहा कि वह अभी भी क्रिकेट के भूखे हैं। 38 साल के एंडरसन हाल के समय में अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं दिख रहे हैं। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ मैनचेस्टर में पहले टेस्ट मैच की पारी में केवल एक ही विकेट लिया था जबकि दूसरी पारी में उन्हें कोई सफलता हाथ नहीं लगी थी।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, एंडरसन ने पत्रकारों से कहा, " यह सप्ताह मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से निराशाजनक रहा है। मैंने बहुत अच्छी गेंदबाजी नहीं की है और मुझे महसूस हुआ है कि मैं लय से बाहर हूं। संभवत: 10 वर्षों में पहली बार मैं मैदान पर थोड़ा भावुक हुआ हूं।"

Also Read: शेन वॉर्न ने कहा, जोस बटलर को हमेशा इंग्लैंड की टीम में होना चाहिए

उन्होंने कहा, " मैं थोड़ा निराश हो गया। मुझे अभी भी याद है कि मैंने कब पहली बार खेलना शुरू किया था। जब आप निराश होते हैं और थोड़ा गुस्सा होते हैं, तो आप और तेज गेंदबाजी करने की कोशिश करते हैं और यह फिर आपको इससे मदद नहीं मिलती है।"

एंडरसन ने खुलासा किया कि उनका लक्ष्य अगले साल होने वाली एशेज सीरीज में खेलना है और फिलहाल संन्यास लेने का उनका कोई इरादा नहीं है। उन्होंने साथ ही संन्यास की खबरों को भी बकवास बताया।

एंडरसन ने कहा, " हां, निश्चित रूप से मैं एशेज में खेलना चाहता हूं। लेकिन ऐसा नहीं है कि मेरा ध्यान केंद्रित है। मैं तब तक खेलना चाहता हूं जब तक मुझसे संभव हो सकता है। मैं अभी भी खेल खेलने के लिए भूखा हूं।"

उन्होंने कहा, " इस सप्ताह मैंने जैसे गेंदबाजी की है और अगर मैं उसी तरह गेंदबाजी करता रहा तो संन्यास लेने का मौका मेरे हाथों से निकल जाएगा। यह चयन का मुद्दा होगा। मुझे लगता है कि इस सप्ताह मेरे लिए निराशा एक तरह का खेल था जो एक के बाद एक खराब खेल के मेरे आसपास घूम रहा था। मुझे नहीं लगता कि यह वास्तव में उचित है।"
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।