X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

न्यूजीलैंड के लिए सभी प्रारूपों में खेलना चाहते हैं ऑलराउंडर जेम्स नीशम

by Vishal Bhagat Sep 28, 2018 • 17:01 PM

28 सितंबर। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी जेम्स नीशम अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए तीनों प्रारूपों में खेलना चाहते हैं। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, नीशम ने कहा कि वह केवल अगले 12 माह के लिए नहीं, बल्कि चार से पांच वर्षो तक के लिए सभी प्रारूपों में टीम का प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं।  स्कोर अपडेट

नीशम ने 'स्टफ डॉट को डॉट एनजेड' को दिए बयान में कहा, "मैंने अपनी हिस्सेदारी सामने रख दी है कि मैं न्यूजीलैंड के लिए तीनों प्रारूपों में खेलना चाहता हूं।"

उन्होंने कहा, "न्यूजीलैंड की टीम को एक हरफनमौला खिलाड़ी की जरूरत है और यहीं मैं अपनी हिस्सेदारी रखना चाहता हूं। मेरे घरेलू प्रदर्शन को देखा जा सकता है। मैं तैयार हूं।"

न्यूजीलैंड के लिए अब तक अपने करियर में नीशम ने 12 टेस्ट, 41 वनडे और 15 टी-20 मैच खेले हैं। हालांकि, पिछले साल चैम्पियंस ट्रॉफी में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए वनडे मैच के बाद नीशम ने राष्ट्रीय टीम के लिए एक भी मैच नहीं खेला। स्कोर अपडेट

इसके अलावा, नीशम को 2018-19 सीजन के लिए न्यूजीलैंड के 20 खिलाड़ियों की अनुबंध सूची से भी बाहर कर दिया गया है। चयनकर्ता गाविन लारसेन ने कहा कि उन्हें घरेलू स्तर पर अच्छे प्रदर्शन के जरिए हमारा ध्यान अपनी ओर खींचने की जरूरत है।