X close
X close
Indibet

VIDEO : विराट से पहले 'ज़ारवो' ने की नंबर चार पर एंट्री, मैदान से उठाकर ले जाया गया बाहर

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 27, 2021 • 21:51 PM View: 2978

भारत और इंग्लैंड के बीच लीड्स (India vs England, 3rd Test) में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दौरान एक मज़ेदार घटना देखने को मिली। टीम इंडिया ने जैसे ही रोहित शर्मा का विकेट गंवाया तो विराट कोहली से पहले एक इंग्लिश फैन बल्लेबाज़ी के लिए मैदान पर उतर आया।

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि ये फैन कोई और नहीं बल्कि जारवो 69 था जिसे लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान भी मैदान में घुसते हुए देखा गया था। उसके बाद उन्हें लॉर्ड्स स्टेडियम से ही बैन कर दिया गया था। अब एक बार फिर से वो सुर्खियों में हैं क्योंकि इस बार वो खाली हाथ नहीं बल्कि बैटिंग गीयर पहनकर मैदान पर उतरे।

Trending


इस घटना के बारे में जैसे ही सुरक्षाकर्मियों को पता चला तो उन्हें जारवो को उठाकर मैदान से जबरदस्ती बाहर लेकर जाना पड़ा। इस घटना का ये मज़ेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

वहीं, अगर तीसरे टेस्ट मैच की बात करें, तो आपको बता दें कि हेडिंग्ले में भारतीय टीम पहली पारी में खऱाब प्रदर्शन करने के बाद दूसरी पारी में वापसी करती हुई नजर आ रही है। ताजा समाचार लिखे जाने तक भारतीय टीम ने दो विकेटे के नुकसान पर 171 रन बना लिए हैं और अब वो इंग्लिश टीम से 183 रन पीछे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo