X close
X close
Indibet

VIDEO : ना कोई खुशी, ना कोई जश्न, बुमराह ने कुछ ऐसे दिखाई जेनसन को औकात

केपटाउन टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका को 210 रन पर ऑलआउट करने के साथ ही भारत ने 13 रनों की लीड हासिल कर ली। इस टेस्ट के दूसरे दिन जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाज़ी की और पांच विकेट लेकर भारत को

By Shubham Yadav January 12, 2022 • 20:28 PM View: 2757

केपटाउन टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका को 210 रन पर ऑलआउट करने के साथ ही भारत ने 13 रनों की लीड हासिल कर ली। इस टेस्ट के दूसरे दिन जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाज़ी की और पांच विकेट लेकर भारत को मज़बूत स्थिति में पहुंचाया। बुमराह की पांच विकेटों में एक विकेट मार्को जेनसन का भी था जिन्होंने जोहानिसबर्ग टेस्ट में बुमराह से पंगा लिया था।

इस टेस्ट में जब जेनसन बल्लेबाज़ी के लिए आए तो विराट ने गेंद बुमराह को थमाने में एक भी सेकेंड बर्बाद नहीं किया। इसके बाद वही जंग शुरु हुई जो दूसरे टेस्ट के दौरान शुरू हुई थी लेकिन इस बार बेबस बुमराह नहीं जेनसन थे। बुमराह की तेज़ रफ्तार बाउंसर्स ने उन्हें बेबस कर दिया और आखिरकार 63वें ओवर की दूसरी गेंद पर उनका काम तमाम हो गया।

Trending


बुमराह ने जेनसन को चारों खाने चित्त करते हुए स्टंप्स उखाड़ कर रख दी और इसके बाद ना तो बुमराह के चेहरे पर कोई स्माइल दिखी और ना ही उन्होंने विकेट का जश्न मनाया। जश्न मनाने की जगह वो बस जेनसन को घूरते ही रहे और शायद उनकी आंखें जेनसन को यही कह रही थी कि तुमने गलत इंसान से पंगा ले लिया।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

जेनसन के आउट होते ही कप्तान विराट भी पूरे जोश में नज़र आए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद आ रहा है और भारतीय फैंस बुमराह के इस रिएक्शन पर काफी कमेंट कर रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now