X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2020: गौतम गंभीर ने कहा,ये भारतीय गेंदबाज आंद्रे रसेल के लिए है सबसे बड़ा खतरा

By Saurabh Sharma
Sep 08, 2020 • 13:17 PM

वेस्टइंडीज के शानदार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल को टी-20 क्रिकेट में वर्ल्ड के खतरनाक खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। वर्तमान क्रिकेट में हर एक गेंदबाज रसेल से खौफ खाता है और अगर वह कुछ देर क्रीज पर टिक जाए तो जमकर रनों की बारिश करते है।

हालांकि पूर्व भारतीय बल्लेबाज व कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने एक ऐसे गेंदबाज का नाम बताया है जो रसेल को आईपीएल 2020 में परेशान कर सकता है।

Also Read: IPL 2020: आकाश चोपड़ा ने चुनी चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग XI, सुरेश रैना की जगह नंबर 3 पर इसे चुना

गौतम गंभीर ने कहा है कि मुंबई इंडियंस के तरफ से खेलने वाले शानदार भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह केकेआर इस खतरनाक ऑलराउंडर के लिए टूर्नामेंट में बड़ी परेशान खड़ी कर सकते है।

गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स के एक शो क्रिकेट कनेक्टेड में बातचीत करते हुए कहा है कि, "आईपीएल में शायद 2 या 3 ऐसे गेंदबाज होंगे जो जिनके सामने रसेल को मुश्किलें आ सकती है। लेकिन जहां तक मुझे लगता है जसप्रीत बुमराह वो गेंदबाज है जो उनके लिए बड़ी बाधा बनेंगे।"

आगे गंभीर ने रसेल के बल्लेबाजी क्रम के बारे में बात करते हुए कहा कि केकेआर की मैनेजमेंट को रसेल को पांचवे नंबर से नीचे नहीं भेजना चाहिए। रसेल जिस फॉर्म में है उस हिसाब से उन्हें बल्लेबजी क्रम में थोड़ा ऊपर भेजना चाहिए। 

उन्होंने कहा है कि अगर केकेआर को एक अच्छी शुरुआत मिल जाती है तो उन्हें रसेल को ओएन मोर्गन से भी ऊपर बल्लेबाजी के लिए भेज सकती है।


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।