X close
X close
Indibet

VIDEO : ना कोई जश्न, ना कोई रिएक्शन, विकेट लेने के बाद बदले तेवरों में नज़र आए बुमराह

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
September 02, 2021 • 22:43 PM View: 2916

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में 191 रनों पर ऑलआउट होने के बाद जसप्रीत बुमराह ने गेंदबाज़ी से भारतीय टीम की मैच में वापसी कराई है।जब टीम इंडिया बॉलिंग के लिए मैदान पर उतरी तो जसप्रीत बुमराह ने एक ही ओवर में इंग्लिश टीम की कमर तोड़ दी।

बुमराह ने इंग्लिश पारी के चौथे ओवर और अपने दूसरे ओवर में दोनों इंग्लिश ओपनर्स को पवेलियन भेजकर इंग्लैंड को डबल झटका दे डाला। हालांकि, जब उन्होंने दूसरे ओवर की दूसरी गेंद पर रोरी बर्न्स की गिल्लियां बिखेरी तो एक अलग ही नज़ारा देखने को मिला। 

Trending


दरअसल, अक्सर विकेट लेने के बाद बुमराह को पूरे जोश में देखा जाता है और इस पूरी सीरीज में बुमराह पूरे जोश में नजर आते थे लेकिन जैसे ही उन्होंने बर्न्स को बोल्ड किया तो उन्होंने ना तो विकेट लेने का जश्न मनाया और ना ही किसी भी तरह से जोश दिखाया बल्कि वो एक जगह पर खड़े रहकर बर्न्स को ताकते रहे। बुमराह का ये अंदाज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस कह रहे हैं कि बुमराह इस मैच में बदले हुए तेवर और अंदाज़ के साथ मैदान पर उतरे हैं।

बुमराह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस इस रिएक्शन को काफी पसंद भी कर रहे हैं। वहीं, अगर मैच की बात करें तो इंग्लैंड के लिए ये दोनों ओपनर्स पिछले मैच के हीरो रहे थे और दोनों ने ही अर्द्धशतक लगाए थे। मगर इस मैच में बूम-बूम बुमराह की तेज़ रफ्तार के चलते भारतीय टीम ने मैच में वापसी कर ली है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय तेज़ गेंदबाज़ जो रूट का विकेट कितनी जल्दी ले पाते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo