X close
X close
Indibet

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले बुमराह और धवन इस टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आएंगे। !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
December 24, 2019 • 17:55 PM View: 635

24 दिसंबर। भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम में वापसी होने के बाद अब रणजी ट्रॉफी में भी वापसी हुई है, जहां वे अपनी-अपनी टीमों के लिए खेलेंगे। बुमराह और धवन की श्रीलंका और आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली टी-20 और वनडे सीरीज के लिए सोमवार को ही भारतीय टीम में वापसी हुई हैं।

बुमराह वेस्टइंडीज के खिलाफ जुलाई-अगस्त में खेली गई सीरीज से ही टीम से बाहर चल रहे थे। धवन को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में घुटने में चोट लग गई थी और इसी कारण वह वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई वनडे तथा टी-20 सीरीज से बाहर हो गए थे।

Trending


क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, बुमराह को रणजी ट्रॉफी के अगले मैच के लिए गुजरात की टीम में शामिल किया गया है। गुजरात ने अपने पिछले मैच में हैदराबाद को आठ विकेट से हराया था और अब उसे अपना अगला मैच सूरत में केरला के खिलाफ 25 से 28 दिसंबर तक खेलना है। गुजरात टीम के इस समय छह अंक हैं।

इस बीच, गुजरात के कप्तान पार्थिव पटेल को कहा गया है कि वे बुमराह से ज्यादा ओवरों की गेंदबाजी न कराएं। ऐसा माना जा रहा है कि वर्कलोड मैनेजमेंट को ध्यान में रखते हुए बुमराह रणजी ट्रॉफी के मैच में 12 ओवर से ज्यादा गेंदबाजी नहीं करेंगे।

बुमराह के अलावा धवन और तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा की भी रणजी ट्रॉफी के लिए दिल्ली की टीम में वापसी हुई है। दिल्ली को अपना अगला मैच 25 से 28 दिसंबर तक अरुण जेटली स्टेडियम में खेलना हैं।

दिल्ली के पिछले दो मैचों से केवल एक ही अंक हैं। टीम को केरला के खिलाफ ड्रॉ खेलना पड़ा था जबकि आंध्र के हाथों उसे हार मिली थी। वर्कलोड को ध्यान में रखते हुए ईशांत को इससे पहले के रणजी मैचों में आराम दिया गया था


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now