X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

भारत का यह खिलाड़ी 2019 वर्ल्ड कप में विरोधी टीमों के लिए बनेगा सबसे बड़ा खतरा,सचिन का एलान

by Saurabh Sharma Feb 05, 2019 • 13:39 PM

5 फरवरी,(CRICKETNMORE)। महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का मानना है कि 30 मई से इंग्लैंड की मेजबानी में खेले जाने वाले 2019 क्रिकेट वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह विरोधी टीम को लिए बड़ा खतरा साबित होंगे। 

स्पोर्टस्टार में छपी खबर के अनुसार सचिन न कहा,“ मैं बुमराह को मिली कामयाबी से चकित नहीं हूं। मैंने उसके साथ समय बिताया और उसे सिखते और खुद में सुधार करते हुए देखा है। मैं जानता था कि कुछ ही समय की बात है जब वह दुनिया के बेस्ट बल्लेबाजों के लिए खतरा साबित होगा।” 

सचिन ने आगे कहा, “उनका एक्शन और भ्रमित करने वाली गेंदबाजी,साथ ही लगातार विकेट लेना उन्हें एक खतरनाक गेंदबाज बनाता है। उसे पता कि कैसे उसे अपने प्लान पर अमल करना है। वर्ल्ड कप में बुमराह विरोधी टीमों के लिए बड़ा खतरा और भारत का बड़ा हथियार साबित होंगे। 

गौरतलब है कि जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली 2-1 के अंतर से मिली एतेहासिक जीत के हीरो रहे थे। इसके बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज और न्यूजीलैंड दौरे पर आराम दिया था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस महीने के अंत में शुरू होने वाली टी-20 सीरीज से वह टीम में वापसी करेंगे।