"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2020: स्टीव स्मिथ की गैरमौजूदगी में जयदेव उनादकट बन सकते हैं राजस्थान रॉयल्स के कप्तान

By Saurabh Sharma
Aug 19, 2020 • 18:35 PM

आईपीएल 2020 के पहले सप्ताह में स्टीव स्मिथ की गैरमौजूदगी में तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट राजस्थान रॉयल्स के लिए शुरुआत के कुछ मैचों में कप्तानी की बागडोर संभाल सकते है। स्टीव स्मिथ, जोस बटलर, जोफ्रा आर्चर तथा बेन स्टोक्स आईपीएल के पहले सप्ताह में मौजूद नहीं होंगे।

क्रिकट्रैकर में छपी खबर के अनुसार इस कारण राजस्थान का टीम मैनजमेंट कुछ मैचों के लिए कप्तानी की कमान तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट के हाथों में दे सकती है।

Also Read: क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने कुगेंद्री गोवेंदर को कार्यकारी सीईओ नियुक्त किया

जैसा कि हम जानते है कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के कुछ बड़े खिलाड़ी अपने घरेलू सीरीज के कारण आईपीएल के पहले सप्ताह में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। राजस्थान की टीम में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के कुछ बड़े खिलाड़ियों का नाम है जिसमें स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स, जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर जैसे खिलाड़ी शामिल है। 

अगले महीने ऑस्ट्रेलिया की 21 सदस्यीय टीम इंग्लैंड दौरे पर जाएगी जहां दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे तथा तीन ही मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है। ऑस्ट्रेलिया ने इस दौरे के लिए अपने टीम की घोषणा कर दी है लेकिन इंग्लैंड ने अभी तक अपने टीम का एलान नहीं किया है। 

यह दौरा 16 सितंबर को खत्म होगा लेकिन इन खिलाड़ियों को यूएई पहुँचने के बाद 6 दिन क्वारंटाइन में गुजारना होगा जिसके कारण ये खिलाड़ी शुरुआत के कुछ मैचों में नहीं खेल पाएंगे।


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।