X close
X close
Indibet

MI vs KXIP: दो सुपर ओवर देखने के बाद आया जिम्मी नीशम का रिएक्शन, कहा-'मैं अंदर से मर चुका हूं'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 19, 2020 • 11:53 AM View: 686

IPL 2020 MI vs KXIP: इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 के 36वें मैच में रोमांच की सारी हदें पार हो गईं। किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ दूसरे सुपर ओवर में जीत दर्ज कर पॉइंट्स टेबल में 2 अंक हासिल किए। इस मैच के दौरान कई ऐसे पल आए जिसने दर्शकों के साथ-साथ खिलाड़ियों की भी सांसे रोक दी। इस बीच किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी जिम्मी नीशम (Jimmy Neesham) ने एक फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए इस मैच पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

फैन ने मैच के बाद जिम्मी नीशम से पूछा, 'मुझे आश्चर्य है कि कैसे जिम्मी नीशम ऐसे मैच के दौरान अपनी भावनाओं को शांत कैसे रखते हैं। कृपया कुछ टिप्स देकर हमारी मदद करें।' फैन के इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए नीशम ने लिखा, 'मैं अंदर से मर चुका हूं।' गौरतलब है कि इससे पहले 14 जुलाई, 2019 को न्यूजीलैंड के आलराउंडर नीशम लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में विश्व कप के फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ सुपर ओवर में शामिल हुए थे। उन्होंने जोफ्रा आर्चर की गेंद पर छक्का भी मारा था लेकिन उनका प्रयास बेकार गया और न्यूजीलैंड को इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। 

Trending


सितंबर माह में एक बार फिर नीशम CPL के दौरान सुपर ओवर का हिस्सा रहे थे। इस मैच में भी उनको हार का सामना करना पड़ा था इसके अलावा ब्रिट्स के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान भी नीशम ने सुपर ओवर खेला था। बता दें कि आईपीएल सीजन 13 में जिम्मी नीशम ने अब तक 3 मैचों में ही शिरकत की है। इन तीन मैचों में वह कुछ खास नहीं कर सके और मात्र 7 रन ही बना सके। गेंदबाजी में भी नीशम फीके ही नजर आए और 10.50 की इकॉनमी से रन देते हुए महज एक विकेट अपने नाम किया। 

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली जीत के बाद पंजाब की टीम 9 मैचों में 3 जीत के साथ छठे स्थान पर आ गई है। किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने अंतिम दो मैचों में रोमांचक जीत दर्ज की है। पंजाब की टीम को अपना अगला मुकाबला 20 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है।


 
Article