X close
X close
Indibet

विराट कोहली 71वें शतक से फिर चूके और जोफ्रा आर्चर का 8 साल पुराना ट्वीट वायरल हो गया

Jofra Archer Tweet Viral: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर अपनी आग उगलती बॉलिंग के अलावा अपने पुराने ट्वीट्स से भी काफी सुर्खियों बटोरते हैं। हाल ही में एक बार फिर आर्चर का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है

By Nishant Rawat January 12, 2022 • 13:30 PM View: 1652

Jofra Archer Tweet Viral: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर अपनी आग उगलती बॉलिंग के अलावा अपने पुराने ट्वीट्स से भी काफी सुर्खियों बटोरते हैं। हाल ही में एक बार फिर आर्चर का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसे भारतीय टेस्ट कैप्टन विराट कोहली से जोड़कर देखा जा रहा है।

भारत साउथ अफ्रीका के बीच केपटाउन में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट में विराट कोहली एक बार फिर अपना 71वां शतक मारने से चूक गए। हालांकि विराट ने टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 201 गेंदों का सामना करते हुए 79 रनों की शानदार पारी खेली। जिसके बाद कबिसो रबाडा ने उन्हें विकेटकीपर के हाथों कैच करवाकर पेवेलियन की तरफ चलता किया। विराट कोहली के केपटाउन में आउट होते ही इंग्लैंड टीम के इस तेज गेंदबाज का 8 साल पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Trending


Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

दरअसल, जोफ्रा का ये ट्वीट साल 2013 का है। उन्होंने अपने इस ट्वीट सिर्फ इतना ही लिखा था कि "किसी तरह शतक बनाना होगा।" बता दें कि सोशल मीडिया पर आर्चर के इस 8 साल पुराने ट्वीट को फैंस विराट कोहली के शतक से जोड़कर देख रहे हैं। विराट ने लंबे समय से कोई भी सेंचुरी नहीं बनाई है। ऐसा नहीं है कि विराट खराब फॉर्म से गुजर रहे, कोहली रन तो बनाते है, लेकिन उसे शतक में तबदील करने में नाकाम साबित हो रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि अब तक 70 सेंचुरी बना चुके कैप्टन कोहली के बल्ले से लास्ट सेंचुरी 23 नंबर 2019 को डे-नाईट टेस्ट में बांग्लादेश के खिलाफ खेलते हुए आई थी। जिसके बाद से विराट के बल्ले का ये सेंचुरी का सूखा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now