X close
X close

Jofra Archer ने ट्रोलर को किया ट्रोल, करारे जवाब से कर दी बोलती बंद

Jofra Archer को एक यूजर ने ट्रोल करने की कोशिश की जिसपर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ने मीम शेयर करते हुए करारा जवाब दिया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 14, 2023 • 11:14 AM

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने SA20 लीग के माध्यम से क्रिकेट के मैदान में वापसी कर ली है। 18 महीने बाद क्रिकेट के मैदान पर लौटे जोफ्रा आर्चर ने अपना पहला ही ओवर विकेट मेडन फेंककर बता दिया को वो वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जोफ्रा आर्चर के वापस एक्शन में आने के बाद, वह जल्द ही इंग्लैंड टीम से भी खेलते हुए नजर आने वाले हैं। यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि आर्चर के लिए आगे का भविष्य कैसा रहता है।

इंग्लैंड की बार्मी आर्मी ने जोफ्रा आर्चर की फोटो शेयर करते हुए ट्वीट कर लिखा, 'आप उन्हें इंग्लैंड की जर्सी में वापस देखने के लिए कितने उत्साहित हैं?' इंग्लैंड की बार्मी आर्मी द्वारा किया गया ये पोस्ट कुछ ही देर में इंटरनेट पर वायरल हो गया और फैंस जमकर इसपर रिएक्शन देने लगे।

Trending


इस बीच, जोफ्रा आर्चर ने एक कथित रिपोर्टर को करारा जवाब दिया, जिसने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की थी। इंग्लैंड की बार्मी आर्मी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए इरफान मलिक ने लिखा, 'कोई उत्साह नहीं। वो वहां केवल 1-2 मैचों के लिए होगा और बाकी इतिहास है।' कमेंट सेक्शन में इस ट्वीट को 80 से ज्यादा लाइक मिले हैं।

यह भी पढ़ें: SA20: काइल मेयर्स ने हवा में तेराई गेंद, उखड़ गए बेबी AB के स्टंप, देखें वीडियो

जोफ्रा आर्चर ने यूजर को ट्रोल करते हुए एक मीम शेयर किया जिसपर लिखा था, 'ये वो अटेंशन है जिसे आपने ऑर्डर किया था।' बता दें कि जोफ्रा आर्चर लंबे समय से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से दूर रहे हैं। चोट के कारण जोफ्रा आर्चर टी20 वर्ल्ड कप 2022, आईपीएल 2022 खेलने से चूक गए थे। आईपीएल 2023 में वो मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। वहीं इसी साल के अंत में भारत में खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड में उनकी उपलब्धता इंग्लैंड क्रिकेट टीम को मजबूती प्रदान करेगी। इंग्लैंड को 2019 वर्ल्ड कप में मिली जीत में जोफ्रा आर्चर का अहम योगदान रहा था।