X close
X close
Indibet

'इंसान है या भगवान, ये पहले से ही सब जानता है', अब अक्षर पटेल को लेकर आर्चर का ट्वीट हुआ वायरल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 24, 2021 • 19:08 PM View: 1765

भारतीय टीम ने पिंक बॉल टेस्ट में शानदार शुरूआत करते हुए पहली पारी में इंग्लैंड की पूरी टीम को महज 112 रनों पर समेट दिया। भारत के लिए अक्षर पटेल ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए 6 अंग्रेज गेंदबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। अक्षर के इस शानदार प्रदर्शन के बाद अचानक से ही जोफ्रा आर्चर का 7 साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है।

आर्चर ने 30 मई 2014 को एक ट्वीट किया था जो कि आज (24 फरवरी) को सच हो चुका है। आर्चर ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'गुड स्टार्ट पटेल।'

Trending


इंग्लिश तेज़ गेंदबाज़ के इस वायरल ट्वीट ने सोशल मीडिया पर सारी महफि़ल लूट ली है। आर्चर के इस ट्वीट से ज़ाहिर है कि उन्हें पहले ही पता था कि अक्षर पटेल टेस्ट क्रिकेट में शानदार शुरूआत करेंगे। हालांकि, आपको बता दें कि इससे पहले भी आर्चर के कई ट्वीट्स वायरल हो चुके हैं और इस तेज़ गेंदबाज़ ने अपनी भविष्यवाणी से सभी को हैरान करके रख दिया है। 

पटेल को लेकर आर्चर के इस वायरल ट्वीट पर फैंस काफी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। कई फैंस कह रहे हैं कि आर्चर इंसान है या भगवान, जो इसे पहले से ही सब पता होता है। इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा कि आर्चर क्रिकेटर नहीं बल्कि एलियन है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
LivePools