X close
X close

राजस्थान की हार के लिए जोस बटलर ने बल्लेबाजों को ठहराया जिम्मेदार, कहा मुंबई के गेंदबाजों ने दवाब बना के रखा

By Shubham Shah
Oct 07, 2020 • 12:01 PM

6 अक्टूबर को रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने स्टीव स्मिथ की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स को 57 रनों से हरा दिया। मैच के बाद राजस्थान की ओर से खेलने वाले इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने बल्लेबाजों को इस हार का जिम्मेदार ठहराया है। हालांकि इस  मैच में जोस बटलर ने एक तरफ से अपनी टीम को जीत दिलाने की कोशिश कि और 44 गेंदों में 77 रनों की पारी खेली लेकिन उनको किसी और बल्लेबाज का साथ नहीं मिला। 
 

बटलर ने कहा कि टीम के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों को शुरुआत में रन बनाने होंगे। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ मैचों से टीम के ऊपरी क्रम के बल्लेबाजों ने शुरुआत में रन नहीं बनाएं है जिसकी वजह से मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। 

Also Read: IPL 2020: 'यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल मैदान पर कब उतरेंगे , पंजाब के कोच वसीम जाफर ने दिया जवाब

बटलर ने कहा, "पिछले तीन मैचों में टीम के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों ने उस तरह की बल्लेबाजी नहीं की है जिस तरह की हमें उम्मीद थी। हमनें पॉवरप्ले में ही तीन विकेट खो दिए और टी-20 में आप उस जगह से मैच नहीं जीत सकते।"

उन्होंने कह कि पॉवरप्ले में बल्लेबाजों से तूफानी शुरुआत की जरूरत है ताकि हम विपक्षी टीम पर दबाव बना सके। इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने साथ में यह भी कहा कि मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने राजस्थान के बल्लेबाजों को खुल के खेलने नहीं दिया जिसकी वजह से वो लक्ष्य को हासिल नहीं कर सके। 

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स का अगला मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 9 अक्टूबर को  शारजाह के मैदान पर खेला जाएगा।