X close
X close
Indibet

जोस बटलर भारत के खिलाफ आखिरी 3 टेस्ट से बाहर हुए, इस कारण वापस लौटेंगे इंग्लैंड

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
February 09, 2021 • 17:09 PM View: 1243

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के आखिरी 3 मैच से बाहर हो गए हैं। पहले टेस्ट में मिली शानदार जीत के बाद बटलर अब वापस अपने वतन इंग्लैंड लौटेंगे।

बता दें कि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने सिर्फ पहले टेस्ट के लिए ही बटलर को टीम में जगह दी थी। इस साल इंग्लैंड को 17 टेस्ट मैच खेलने हैं। इसलिए ईसीबी की रोटेशन पॉलिसी के अनुसार बटलर को आराम दिया गया है।

Trending


बटलर ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में 54 रन बनाए थे और विकेटों के पीछे शानदार प्रदर्शन किया था। उनके बाहर होने के बाद अब दूसरे टेस्ट में जॉनी बेयरस्टो को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलना लगभग तय है।

बटलर शानदार जीत के बाद ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए साथी खिलाड़ियों को बधाई दी और आगामी मैचों के लिए गुड लक कहा। भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में ही खेला जाएगा।

गौरतलब है कि इंग्लैंड ने भारत को पहले टेस्ट मैच के पांचवें दिन मंगलवार को 227 रनों से हराकर चार मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। इंग्लैंड ने भारत को जीत के लिए 420 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसके जवाब में कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम इंडिया दूसरी पारी में 58.1 ओवर में 192 पर ढेर हो गयी।


 
LivePools