X close
X close

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका, जोस बटलर चेन्नई के खिलाफ पहले मैच से हुए बाहर 

By Saurabh Sharma
Sep 20, 2020 • 18:21 PM

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मंगलवार को होने वाले आईपीएल 2020 के अपने पहले मैच से पहले राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को झटका लगा। टीम को विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) इस मुकाबले से बाहर हो गए हैं। वह दुबई में अपने परिवार के साथ क्वारंटाइन हैं। 

एक बायो-सिक्योर बबल से दूसरे में आने के चलसे बीसीसीआई ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के क्वारंटाइन के समय को घटाकर 36 घंटे कर दिया था। लेकिन बटलर टीम से अलग अपने परिवार के साथ यूएई पहुंचे थे। जिसके परिणामस्वरूप अब उन्हें 6 दिन क्वारंटाइन में रहना होगा और उसके बाद ही उन्हें मैच खेलने की इजाजत मिलेगी। बटलर ने रविवार को टीम के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बातचीत के दौरान खुद इसकी जानकारी दी। 

Also Read: IPL 2020: पहले मैच में कोहली सेना से भिड़ेगी वॉर्नर एंड कंपनी,जानें संभावित प्लेइंग XI और लाइव टेलीकास्ट की डिटेल्स

बटलर ने यह भी उम्मीद जताई है कि उनके साथ खिलाड़ी बेन स्टोक्स टूर्नामेंट के दूसरे भाग में टीम के साथ जुड़ जाएंगे। स्टोक्स फिलहाल अपने परिवार के साथ न्यूजीलैंड में हैं। बटलर ने कहा कि वह महेंद्र सिंह धोनी को दोबारा खेलते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं। 

बटलर ने कहा, “ मैं धोनी का बहुत बड़ा फैन हूं और उन्हें वापसी करते हुए देख अच्छा लग रहा है। साथ ही में संजू सैमसन की बैटिंग का भी बहुत बड़ा फैन हूं। वह लंबे समय से आईपीएल का हिस्सा हैं। जब वह फॉर्म में होते हैं तो खेल बहुत आसान लगता है। उन्हें राजस्थान रॉयल्स के लिए बहुत सारे रन बनाते हुए देखने के लिए तैयार हूं।”