Advertisement
Advertisement

VIDEO : 'सुपरमैन' बने जॉस बटलर, हवा में उड़कर पकड़ा 'कैच ऑफ द सीज़न'

Jos Buttler took a blinder of shikhar dhawan in ipl 2022 pbks vs rr: पंजाब के खिलाफ मैच में जॉस बटलर ने एक ऐसा कैच पकड़ा जिसको फैंस कैच ऑफ द सीज़न भी कह रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 07, 2022 • 16:32 PM
Cricket Image for VIDEO : 'सुपरमैन' बने जॉस बटलर, हवा में उड़कर पकड़ा 'कैच ऑफ द सीज़न'
Cricket Image for VIDEO : 'सुपरमैन' बने जॉस बटलर, हवा में उड़कर पकड़ा 'कैच ऑफ द सीज़न' (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 में अपनी बैटिंग से तो धमाल मचा ही रहे हैं लेकिन अपनी फील्डिंग से भी विरोधियों के होश उड़ाने का काम कर रहे हैं। जी हां, पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबले में जॉस बटलर ने एक ऐसा कैच पकड़ा जिसे फैंस इस सीज़न का सबसे शानदार कैच कह रहे हैं। बटलर ने ये कैच पकड़कर शिखर धवन की पारी का अंत किया।

ये घटना छठे ओवर की पहली गेंद पर घटित हुई जब अश्विन की पहली ही गेंद पर शिखर धवन ने आगे बढ़कर मिड ऑन के ऊपर से छक्का लगाने की कोशिश की लेकिन उनके रास्ते में जॉस बटलर आ गए। पहली बार देखकर ऐसा लगा कि ये गेंद बटलर के ऊपर से आसानी से निकल जाएगी लेकिन शानदार फॉर्म में चल रहे बटलर ने सुपरमैन की तरह जंप किया और एक हाथ से करिश्माई कैच को अंज़ाम दे दिया।

Trending


इस कैच को पकड़ने के बाद बटलर गिरते-पड़ते रहे लेकिन उन्होंने कैच नहीं छोड़ा। इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस इस कैच को मौजूदा सीज़न का सबसे शानदार कैच कह रहे हैं। हालांकि, इस कैच के साथ ही राजस्थान की टीम को बटलर के बल्ले से भी काफी उम्मीद होगी क्योंकि वो फिलहाल शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और अगर उनका बल्ला चला तो पंजाब के गेंदबाज़ों का बचना मुश्किल होगा।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

अगर इस मैच की बात करें तो धवन के आउट होने के बाद बेयरस्टो ने मोर्चा संभाला और सीज़न में पहली बार दिखाया कि उनके कप्तान मयंक अग्रवाल ने उन्हें उनकी पोजिशन देकर बिल्कुल भी गलती नहीं की। बेयरस्टो ने इस मैच में अर्द्धशतकीय पारी खेली और अपनी टीम के लिए एक बड़ी पारी की नींव रखी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement