Advertisement
Advertisement

SA vs IND: लुंगी के जाल में फंसे पुजारा, रबाडा ने छोड़ा आसान कैच

India vs South Africa: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क स्टेडियम में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। कागिसो रबाडा ने आसान सा कैच छोड़कर पुजारा को जीवनदान दिया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 29, 2021 • 14:53 PM
Cricket Image for Kagiso Rabada Dropped An Easy Catch Off Cheteshwar Pujara
Cricket Image for Kagiso Rabada Dropped An Easy Catch Off Cheteshwar Pujara (Kagiso Rabada)
Advertisement

India vs South Africa: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क स्टेडियम में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। चौथे दिन के खेल की शुरुआत में टीम इंडिया ने शार्दुल ठाकुर के रूप में अपना पहला विकेट गंवाया। ठाकुर के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए चेतेश्वर पुजारा बिल्कुल भी रंग में नहीं दिखे।

लुंगी एनगिडी की गेंद पर चेतेश्वर पुजारा फंस ही गए थे लेकिन कागिसो रबाडा ने आसान सा कैच छोड़कर उन्हें जीवनदान दे दिया। चेतेश्वर पुजारा लुंगी की गेंद को पढ़ने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुए थे। रबाडा ने जैसे ही कैच छोड़ा वैसे ही उनके चेहरे पर निराशा साफ झलक रही थी।

Trending


इससे पहले पहली पारी में भी लुंगी एनगिडी ने ही पुजारा को 0 के स्कोर पर आउट किया था। वहीं अगर टेस्ट मैच की बात करें तो पहले दिन शानदार खेल खेलने के बाद टीम इंडिया के बल्लेबाज तीसरे दिन कुछ खास नहीं कर सके थे। टीम इंडिया ने तीसरे दिन के खेल में 93 गेंद में ही अपने 7 विकेट गंवा दिए।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

टीम इंडिया की पहली पारी 327 रनों पर सिमटी जिसके जवाब में साउथ अफ्रीकी टीम 197 रनों पर ऑलआउट हो गई। मोहम्मद शमी के खाते में 5 विकेट आए। तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर टीम इंडिया ने 1 विकेट के नुकसान पर 16 रन बना लिए हैं। मालूम हो कि दूसरे दिन का खेल बारिश के कारण धुल गया था। एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement