X close
X close
Indibet

'#PrayForPalestine' लिखकर ट्रोल हो गए कगिसो रबाडा, जानें पूरा मामला

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 14, 2021 • 08:55 AM View: 1120

इजरायल (Israel) और फिलिस्तीन (Palestine) के बीच इस समय काफी तनाव का माहौल है। दोनों देशों के बीच युद्ध जैसी स्थिति बनी हुई है। इरफान पठान जैसे आला दर्जे के क्रिकेटर खुलकर फिलिस्तीन का सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं अब दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने भी ट्वीट कर #PrayForPalestine लिखा।

कगिसो रबाडा अपने इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए और यूजर्स जमकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'भाई तुम्हें पता भी है कि वहां पर हो क्या रहा है?' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'अनावश्यक प्रहार !!! आपको वही करना चाहिए जिसको करने में आप अच्छे हों..क्रिकेट पर फोकस करें।' इसके अलावा भी ट्रोलर तरह-तरह के कमेंट करके रबाडा को ट्रोल कर रहे हैं।

Trending


बता दें कि इजरायल और फिलिस्तीन के बीच चल रहे संघर्ष में अब तक 35 लोगों ने अपनी जान गंवा चुकी हैं वहीं सैकड़ों लोग घायल हो चुके हैं। यहूदियों और फिलिस्तीनियों के बीच धर्म को लेकर महायुद्ध छिड़ा हुआ है। यह मामला तब और ज्यादा गंभीर हो गया जब हमास ने इजरायल के कई शहरों पर एक साथ 100 से भी ज्यादा रॉकेट दाग दिए।

इजरायल के शहरों में इससे काफी तबाही भी हुई लेकिन इजरायल द्वारा ज्यादातर रॉकेट को हवा में ही नष्ट कर दिया था। इजरायल ने इस हमले में जवाबी कार्यवाई की और गाजा पट्टी में हवाई हमले कर दिए। जिसके बाद फिलिस्तीन दहल उठा। विश्व भर के तमाम देशों द्वारा लगातार शांति बनाए रखने की अपील की जा रही है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo