X close
X close
Indibet

कच्चे मकान की तरह ढह गई पाकिस्तान की बैटिंग, कामरान अकमल ने कहा 'शब्द कम पड़ गए हैं'

श्रीलंका के खिलाफ आखिरी सुपर-4 मुकाबले में पाकिस्तान बल्लेबाज़ी ढेर हो गई और पूरी टीम 19.1 ओवर में 121 रन पर ऑलआउट हो गई।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 09, 2022 • 22:47 PM

एशिया कप 2022 के आखिरी सुपर-4 मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया। हालांकि, इस मैच की अहमियत ना के बराबर थी और अब इन्हीं दोनों टीमों के बीच फाइनल मुकाबला 11 सितंबर को खेला जाएगा। इस मुकाबले की बात करें तो पाकिस्तान की बल्लेबाज़ी बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई और पूरी टीम 19.1 ओवर में सिर्फ 121 रन पर ढेर हो गई।

इसके बाद 122 रनों का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम ने 5 विकेट से आसान सी जीत हासिल करके फाइनल से पहले मूमेंटम अपनी तरफ खींच लिया। इस मुकाबले में पाकिस्तान की बल्लेबाज़ी से कई दिग्गज निराश दिखे और इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज़ कामरान अकमल का भी दर्द छलक पड़ा। अकमल के अलावा सोशल मीडिया पर फैंस भी अपनी निराशा जाहिर कर रहे हैं।

Trending


कामरान अकमल ने ट्वीट करके अपनी नाराज़गी जाहिर की। अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए कामरान ने लिखा, 'शब्दों की कमी है। निराशाजनक, औसत से नीचे बल्लेबाजी। कम ऑन लड़कों।'

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

अकमल का ये ट्वीट ये बताने के लिए काफी था कि पूरा पाकिस्तान अपनी टीम की बल्लेबाज़ी से कितना निराश था। हालांकि, पाकिस्तान के लिए अच्छी बात ये है कि उन्हें फाइनल से पहले ही अपनी कमज़ोरियों के बारे में पता चल गया। अब 11 सितंबर को होने वाले फाइनल से पहले बाबर आज़म की टीम के पास अपनी गलतियों से सबक लेने का समय होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now