X close
X close
Indibet

'टीम इंडिया इतनी ताकतवर है कि एक साथ तीन टीमें मैदान पर उतार सकती है'- कामरान अकमल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 30, 2021 • 13:41 PM View: 1458

किसी समय पाकिस्‍तानी टीम के अहम सदस्य रहे विकेटकीपर बल्‍लेबाज कामरान अकमल इस समय टीम में वापसी के लिए एड़ी चोटी का ज़ोर लगा रहे हैं लेकिन उन्हें चौतरफा नज़रअंदाज़ किया जा रहा है। हालांकि, इसी बीच इस विकेटकीपर ने टीम इंडिया को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

अकमल का मानना है कि टीम इंडिया इस समय इतनी ताकतवरहै कि अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में वो अपनी तीन अलग-अलग टीमें उतार सकती है। अकमल का ये बयान ऐसे समय में आया है जब टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर जा रही है और एक दूसरी टीम इंडिया जुलाई में श्रीलंका का दौरा करने वाली है।

Trending


अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कामरान अकमल ने टीम इंडिया की जमकर तारीफ की है और कहा है कि पिछले कुछ समय में भारतीय टीम एक ताकतवर टीम के रूप में उभरी है। अकमल कहते हैं, "भारत की मानसिकता के लिए उनको पूर्ण क्रेडिट देना चाहिए। एक ही समय पर उनकी दो टीमें जल्द ही खेलती हुई नजर आने वाली हैं। उनकी क्रिकेट संस्कृति इतनी मजबूत है कि वो एक ही समय में तीन अंतरराष्ट्रीय टीमों को मैदान पर उतार सकते हैं। "

राहुल द्रविड़ का उदाहरण देते हुए आगे अकमल नेे कहा, "राहुल द्रविड़ सात-आठ साल से बीसीसीआई के साथ काम कर रहे हैं सोचो, और देखो कि उसने भारतीय क्रिकेट को कहां पहुंचा दिया है। द्रविड़ ने जमीनी स्तर पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के लिए खिलाड़ियों को तैयार किया है। फिर, भारतीय टीम में, रवि शास्त्री ने उन्हें वास्तव में हेड कोच के रूप में निर्देशित किया है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now