X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

बांग्लादेश को हराने के बाद भी केन विलियमसन इस वजह से हैं दुखी

by Vishal Bhagat Jun 06, 2019 • 16:51 PM

6 जून। आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने बल्लेबाजों से कहा है कि वे जिम्मेदारीपूवर्क खेलें।

न्यूजीलैंड ने बुधवार को यहां के केनिंग्टन ओवल मैदान पर खेले गए आईसीसी विश्व कप-2019 के अपने दूसरे मुकाबले में बांग्लादेश को 2 विकेट से हरा दिया। 

टीम के लिए मैट हेनरी ने 47 रन देकर चार विकेट लिए जबकि अनुभवी बल्लेबाज रास टेलर ने 82 रन की मैच जिताऊ पारी खेली। 

विलियम्सन ने मैच के बाद कहा, "मैच जीतना अच्छा था। मुझे लगता है कि पहली पारी अच्छी थी। दोनों टीमों ने पूरे मैच के दौरान बहुत अच्छी फील्डिंग की।" 

उन्होंने कहा, "हमने सोचा कि 250 का स्कोर एक प्रतिस्पर्धात्मक स्कोर हो सकता है और हमें केवल विकेट हाथ में रखना होगा। लेकिन बल्ले के साथ हमारा यह अच्छा प्रयास सही नहीं था, लेकिन जीत हासिल करना अच्छा रहा। हमने कुछ विकेट सस्ते में गंवा दिए, जिससे हमें बचने की जरूरत है।" 

इस बीच, बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने माना कि उनकी टीम ने 20-30 रन कम बनाए, अन्यथा उनके पास टूर्नामेंट में दूसरी जीत का मौका था। 

मुर्तजा ने कहा, "यह एक अच्छी विकेट थी। हमने बल्ले से 20-30 रन कम बनाए और विकेट भी धीमी थी। यह विकेट भी हमारे पिछले मैच जैसी ही थी, जहां हमने खेला था।" 

बांग्लादेशी कप्तान ने कहा, "हमने मध्य ओवरों में कई सारे विकेट खो दिए जिससे कोई बड़ी साझेदारी भी नहीं हो पाई। मध्य ओवरों में हमें एक सेट बल्लेबाज की जरूरत थी। लेकिन यह एक कड़ा मुकाबला था और अगर आपको मैच जीतने हैं तो विकेट लेने ही होंगे।" 

विश्व कप में न्यूजीलैंड को अपना अगला मुकाबला शनिवार को इंग्लैंड से जबकि बांग्लादेश को इसी दिन अफगानिस्तान की टीम से भिड़ना है।