X close
X close
Indibet

VIDEO: 0 सेकेंड पर विलियमसन ने लिया रिव्यू, अंपायर से जा भिड़े बेयरस्टो

Kane Williamson took drs on last second jonny bairstow ask question to umpire : सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबले में एक ड्रामा तब देखने को मिला जब केन विलियमसन ने आखिरी सेकेंड में रिव्यू लिया।

By Shubham Yadav April 17, 2022 • 17:11 PM View: 679

आईपीएल 2022 के 28वें मुकाबले में एक मज़ेदार ड्रामा तब देखने को मिला जब सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टाइम खत्म होने के बाद रिव्यू लिया और उन्हें उस रिव्यू पर विकेट भी मिल गया। ये घटना 5वें ओवर की आखिरी गेंद पर देखने को मिली जब टी नटराजन के सामने युवा बल्लेबाज़ प्रभसिमरन बल्लेबाज़ी कर रहे थे।

नटराजन की 5वें ओवर की पांचवीं गेंद प्रभसिमरन के बल्ले से लगकर उनके पैड पर लगी और पैड पर लगने के बाद विकेटकीपर निकोलस पूरन के दस्तानों में चली गई। हालांकि, किसी को भी नहीं पता लगा कि प्रभसिमरन के बल्ले का किनारा लगा है और सभी एलबीडब्ल्यू की अपील करने लगे लेकिन अंपायर ने नॉटआउट दे दिया। इसके बाद केन विलियमसन काफी सोच विचार करने के बाद डीआरएस लेने का फैसला करते हैं लेकिन टाइम खत्म हो जाता है उसके बावजूद अंपायर 0 सेकेंड पर विलियमसन के रिव्यू को थर्ड अंपायर के पास भेज देते हैं।

Trending


इसके बाद जब टीवी रिप्ले में देखा जाता है तो पता चलता है कि गेंद प्रभसिमरन के बल्ले से लगकर गई थी जिसके चलते उन्हें एलबीडब्ल्यू नहीं बल्कि कैच आउट करार दिया गया। प्रभसिमरन को आउट दिए जाने के बाद नॉन स्ट्राइकर छोर पर खड़े जॉनी बेयरस्टो अंपायर से जा भिड़े और रिव्यू की टाइमिंग को लेकर सवाल करने लगे।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

हालांकि, बेयरस्टो की इस बहस का कोई फायदा नहीं हुआ क्योंकि प्रभसिमरन को थर्ड अंपायर आउट दे चुके थे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस मैच में मयंक अग्रवाल की जगह प्रभसिमरन को मौका दिया गया था लेकिन वो इस मौकाे को नहीं भुना सके और सिर्फ 14 रन बनाकर चलते बने।्

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now