X close
X close
Indibet

टी-20 वर्ल्ड कप से पहले विलियमसन की चोट बनी बड़ी परेशानी, कप्तान ने बयान जारी कर दिया अपडेट

IANS News
By IANS News
October 15, 2021 • 18:54 PM View: 656

दुबई में कुछ दिनों बाद ही टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है, जिसके लिए सभी टीमों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। इस बीच, न्यूजीलैंड के कैप्टन केन विलियमसन अपनी चोट को लेकर परेशानी में है। उन्होंने अपनी चोट के बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मांस पेशियों का खिंचाव अब ठीक है, लेकिन कोहनी में अभी परेशानी महसूस कर रहा हूं। इसे ठीक होने में थोड़ा समय लगेगा, जिसके बाद मैं ट्रेनिंग में शत प्रतिशत दे पाऊंगा। 

अपनी चोट के कारण विलियमसन आईपीएल 2021 के फाइनल मैच में भी सनराइजर हैदराबाद की तरफ से नहीं खेल पाए थे और अब आने वाले टी20 वर्ल्ड कप मैचों में भी यह चोट चिंताजनक है। इस बारे में विलियमसन ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ शारजाह में होना है और अभी उसमें काफी वक्त है। उससे पहले ही मैं ठीक हो जाऊंगा।

Trending


विलियमसन ने एस्पनक्रिकइन्फो के हवाले से कहा कि मेरी हैमस्ट्रिंग चोट मामूली है, और ये जल्दी से रिकवर हो रहा है, इसलिए ज्यादा दिक्कत की बात नहीं है। हमारे पास अभी भी काफी समय है। उम्मीद है कि अगले कुछ दिनों में, मैं पूरी तरह से ट्रेनिंग में हिस्सा ले पाऊंगा। इसलिए फिलहाल अभी अच्छा चल रहा है।

विलियमसन को कोहनी की परेशानी लंबे समय से चली आ रही है, जिससे उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ घर में वनडे सीरीज, भारत में आईपीएल 2021 के पहले फेस की शुरूआत और इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट से बाहर होना पड़ा था। इसलिए न्यूजीलैंड को विश्व टेस्ट चैपिंयनशिप बनाने के बाद उन्होंने अपनी कोहनी का इलाज जारी रखा। इसके लिए वह क्रिकेट का नया खेल द हंड्रेड से भी अपना नाम वापस ले लिया।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo