Advertisement

SL vs AUS: श्रीलंका को लगा डबल झटका, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी-20 से बाहर हुए 2 खिलाड़ी

श्रीलंका क्रिकेट (Sri Lanka Cricket) ने घोषणा की है कि तेज गेंदबाज कासुन रजिथा (Kasun Rajitha) और मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) को शनिवार शाम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले...

IANS News
By IANS News June 11, 2022 • 16:35 PM
SL vs AUS: श्रीलंका को लगा डबल झटका, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी-20 से बाहर हुए 2 खिलाड़ी
SL vs AUS: श्रीलंका को लगा डबल झटका, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी-20 से बाहर हुए 2 खिलाड़ी (Image Source: Twitter)
Advertisement

श्रीलंका क्रिकेट (Sri Lanka Cricket) ने घोषणा की है कि तेज गेंदबाज कासुन रजिथा (Kasun Rajitha) और मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) को शनिवार शाम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले अंतिम टी-20 इंटरनेशनल मैच से बाहर हो गए हैं।दोनों गेंदबाजों को अभ्यास के दौरान चोट लग गई है। रजिथा और पथिराना दोनों ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भाग नहीं लिया था, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने 2-0 की अजेय बढ़त के साथ जीता था।

एसएलसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से कहा, 'रजिथा को बाएं के कूल्हे पर चोट लगी है, जबकि पथिराना को दाहिनी कोहनी पर चोट लगी है।'

Trending


एसएलसी ने आगे घोषणा की है कि असिथा फर्नांडो और प्रमोद मदुशन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम टी-20 के लिए श्रीलंका टीम में रजिथा और पथिराना की जगह लेंगे।

बुधवार को दूसरे टी-20 में ऑस्ट्रेलिया ने तीन विकेट से जीत हासिल की और तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली। मैच के दौरान धीमी ओवर गति को बनाए रखने के लिए श्रीलंका पर उनकी मैच फीस का 40 प्रतिशत जुर्माना भी लगाया गया था।

टी-20 सीरीज समाप्त होने के बाद श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया 14 जून से शुरू होने वाले और 24 जून को समाप्त होने वाले पांच एकदिवसीय मैचों में आमने-सामने होंगे। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement