X close
X close
Indibet

कोहली को डक पर आउट करने के बाद वेस्टइंडीज का गेंदबाज इस खास रिकॉर्ड को बनाते - बनाते रह गया !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 02, 2019 • 12:20 PM View: 771

2 सितंबर। भारतीय टीम दूसरा टेस्ट मैच जीतने के करीब पहुंच गई है। वेस्टइंडीज की टीम अपने दूसरी पारी में 2 विकेट 45 रन पर खो चुकी है। वेस्टइंडीज की टीम को हार बचाने के लिए अभी भी 423 रनों की जरूरत है। 

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने अपनी दूसरी पारी 4 विकेट पर 168 रनों पर घोषित कर दी थी। भारत की दूसरी पारी में विराट कोहली गोल्डन डक का शिकार हुए जिन्हें वेस्टइंडीज केमार रोच ने पहली ही गेंद पर आउट कर पवेलियन भेज दिया।

Trending


विराट कोहली को गोल्डन डक आउट करने से पहले केमार रोच ने केएल राहुल को आउट किया था और इस तरह से लगातार 2 गेंद पर 2 विकेट केमार रोच ने अपने खाते में डाल लिए। भारत के 2 लगातार विकेट 21वें ओवर में गिरी। इसके बाद रहाणे जब बल्लेबाजी करने आए तो हर तरफ एक ही चर्चा हो रही थी कि क्या केमार रोच हैट्रिक विकेट लेने में सफल हो जाएंगे।

वैसे केमार रोच ने तीसरी गेंद भी काफी कमाल की डाली लेकिन इस बार भाग्य रहाणे के पास थी। केमार रोच की अगली गेंद पर रहाणे पूरी तरह से बीट हुए लेकिन किस्मत वाले रहे कि गेंद उनके बैट से लगकर सीधे स्टंप पर नहीं लगी और पास से गुजर गई।

इस तरह से केमार रोच हैट्रिक विकेट लेने से चूक गए वरना एक ही टेस्ट में दो गेंदबाजों के द्वारा हैट्रिक विकेट लेने का कारनामा दर्ज हो जाता।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo