X close
X close
Indibet

श्रीसंत की 'सूनामी' के आगे थर-थर कांपे बिहार के बल्लेबाज, मैदान पर फिर गरजे 'शांताकुमारन'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 28, 2021 • 12:29 PM View: 3319

Vijay Hazare Trophy: विजय हजारे ट्रॉफी में तेज गेंदबाज एस श्रीसंत बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे हैं। बिहार के खिलाफ खेले गए मुकाबले में श्रीसंत ने 9 ओवर में 30 रन देकर 4 विकेट लिया है। आईपीएल 2021 की नीलामी में नजरअंदाज किए जाने के बाद श्रीसंत लगातार शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। श्रीसंत ने बिहार के बल्लेबाजों की कमर तोड़कर रख दी जिसके चलते बिहार की टीम महज 148 रन ही बना सकी है।

मालूम हो कि विजय हजारे ट्रॉफी के पहले मुकाबले में ओडिशा के खिलाफ श्रीसंत ने 8 ओवर में 41 रन देकर 2 विकेट चटकाए वहीं दूसरे मैच में उत्तर प्रदेश के खिलाफ श्रीसंत ने 9.4 ओवरों में 65 रन देकर 5 विकेट लिए थे। श्रीसंत जिस लय में दिख रहे हैं उसे देखकर ऐसा लगता है कि हो ना हो फ्रेंचाइजी टीमों को इस खिलाड़ी के नाम पर विचार करना चाहिए। श्रीसंत विजय हजारे ट्रॉफी में 5 मुकाबलों में 13 विकेट ले चुके हैं।

Trending


आईपीएल 2021 की नीलामी में आठ फ्रेंचाइजी में से किसी ने भी श्रीसंत को खरीदने में रूची नहीं दिखाई थी और शॉर्टलिस्ट खिलाड़ियों की लिस्ट में उन्हें शामिल नहीं किया गया था। आईपीएल से नजरअंदाज किए जाने के बाद केरल एक्सप्रेस ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर फैंस से सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहते हुए कहा था कि वह हार नहीं मानेंगे और आखिरी सांस तक कोशिश करते रहेंगे।

बता दें कि श्रीसंत ने 2008 में पंजाब किंग्स (तब किंग्स इलेवन पंजाब) के साथ अपना आईपीएल सफर शुरू किया था और 2010 तक फ्रैंचाइजी के साथ रहे। आईपीएल 2008 में श्रीसंत, सोहेल तनवीर के बाद टूर्नामेंट में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी थे उन्होंने उस सीजन 18 विकेट लिए थे। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
LivePools