केविन पीटरसन को लेकर BCCI में मचा हाहाकार, इस गलती से बीसीसीआई हुआ नाराज
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

केविन पीटरसन को लेकर BCCI में मचा हाहाकार, इस गलती से बीसीसीआई हुआ नाराज

by Vishal Bhagat May 19, 2018 • 17:07 PM

19 मई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी वार्षिक एम.ए.के. पटौदी स्मृति लेक्चर देने के लिए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन को आमंत्रित किए जाने के बोर्ड के महाप्रबंधक (क्रिकेट ऑपरेशन्स) सबा करीम के फैसले से नाखुश हैं।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार चौधरी ने लिखा है, "इस सिलसिले में किए गए तमाम ईमेल में से आखिरी ईमेल में महाप्रबंधक की खुशी को देखकर मैं यह सोचने पर मजबूर हो गया कि यह एमएके पटौदी स्मृति व्याख्यान है या सर लेन हटन लेक्चर या फिर सर फ्रैंक वूली स्मृति लेक्चर है!"

एबी डी विलियर्स की वाइफ हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

ईएसपीएनक्रिकइंफो का कहना है कि इस मामले में 10 मई से शुरू हुई चर्चाओं का ब्योरा उसके पास मौजूद है। इसमें करीम, बीसीसीआई के अधिकारियों और बोर्ड के कामकाज को देखने के लिए सर्वोच्च न्यायालय द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति (सीओए) के बीच पटौदी स्मृति व्याख्यान के लिए वक्ताओं के चयन को लेकर विस्तार से चर्चा हुई है।

चौधरी के अनुसार, उन्होंने और करीम ने आठ मई को बेंगलुरू में भारतीय क्रिकेट टीम चयन की बैठक से इतर इस मुद्दे पर काफी चर्चा की थी और तब उन्होंने ईरापल्ली प्रसन्ना, अब्बास अली बेग, चंदू बोर्डे और नारी कांट्रैक्टर के नाम पटौदी लेक्चर के लिए सुझाए थे।