X close
X close

केविन पीटरसन ने कहा, ये तीन टीमें जीत सकती हैं IPL 2020, चेन्नई सुपर किंग्स शामिल नहीं

By Shubham Shah
Oct 17, 2020 • 11:16 AM

यूएई में आईपीएल 2020 का 13वां संस्करण खेला जा रहा है और यह टूर्नामेंट अपने आधे पड़ाव पर पहुचं गया है। इस बीच इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज तथा क्रिकेट कमेंटेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने उन तीन टीमों का नाम बताया है जो इस बार आईपीएल चैंपियन बन सकती है। हैरानी की बात यह है कि पीटरसन ने इन तीन टीमों में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स को जगह नहीं दी है।

पीटरसन ने कहा है रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस, विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर तथा श्रेयस अय्यर की कप्तानी दिल्ली कैपिटल्स इस बार आईपीएल विजेता बनने की प्रबल दावेदार है।

Also Read: IPL 2020: दिनेश कार्तिक के बीच IPL कप्तानी छोड़ने पर गौतम गंभीर ने किया रिएक्ट, कहा-' मुझे नहीं लगता मॉर्गन...'

उन्होंने कहा कि भले ही बैंगलोर की टीम पंजाब से अपना आखिरी मैच  हार गई हो लेकिन फिर भी उनकी टीम के अंदर चैंपियन बनने की काबिलियत है।
दिल्ली कैपिटल्स के बारे में उन्होंने कहा कि इस टीम में हर तरह के खिलाड़ी है जो अच्छी बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी माहिर है। 

इसके अलावा उन्होंने कहा कि मुंबई इंडियंस की हर बार की तरह इस बार भी जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है और ऐसे वो एक बार फिर चैंपियन बनने की रेस में शामिल है।