X close
X close
Indibet

IND vs ENG: 'पंत ने क्रिकेट इतिहास का सबसे शानदार शॉट खेला', आर्चर की गेंद पर खेले गए रिवर्स स्वीप के मुरीद हुए पीटरसन

IANS News
By IANS News
March 13, 2021 • 17:55 PM View: 1177

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत द्वारा शुक्रवार को यहां नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले टी20 मैच में जोफ्रा आर्चर की गेंद पर छक्के के लिए लगाए गए रिवर्स शॉट की हर ओर तारीफ हो रही है।

कप्तान विराट कोहली के आउट होने के बाद बल्लेबाजी के लिए आए पंत ने अपनी पारी के सातवें और आर्चर के दूसरे ओवर में शानदार रिवर्स शॉट खेलकर गेंद को छक्के के लिए भेज दिया।

Trending


सोशल मीडिया पर अब पंत के इस शॉट की हर कोई सराहना कर रहा है। पंत ने इससे पहले टेस्ट सीरीज में अनुभवी गेंदबाज जेम्स एंडरसन की गेंद को रिवर्स स्वीप करते हुए बेहतरीन छक्का लगाया था।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने पंत के इस शॉट का तारीफ करते हुए कहा, "पंत ने अभी-अभी क्रिकेट इतिहास का सबसे शानदार शॉट खेला है जो क्रिकेट में कभी खेला गया है। 90 मील की रफ्तार वाली आर्चर की गेंद पर रिवर्स स्वीप करते हुए छक्का मारना अद्भुत है।"

पूर्व भारतीय आलराउंडर और सिक्सर किंग युवराज सिंह ने कहा, "ये नई पीढ़ी है, जो बिल्कुल निडर है। रिवर्स या कौन सा शॉट, पता नहीं क्या कहूं इसको। लेकिन एक तेज गेंदबाज को ऐसे मारने के लिए ऋषभ पंत को सलाम है। ऐसे ही खेलते रहें।"

उनके अलावा वीवीएस लक्ष्मण ने भी पंत के इस शॉट का काफी सराहना की है। पंत ने मैच में 21 रन बनाए।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now