X close
X close
Indibet

आकाश चोपड़ा पर भड़के कैरेबियाई स्टार कीरोन पोलार्ड, पहले जमकर लताड़ा फिर डिलीट कर दिया ट्वीट

IPL 2022 के दौरान आकाश चोपड़ा ने कीरोन पोलार्ड के खराब प्रदर्शन के कारण कई बार उनकी आलोचना की है।

By Nishant Rawat June 02, 2022 • 13:46 PM

मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा अपनी बात बेबाक अंदाज में रखने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस बार उनका अंदाज उन पर ही भारी पड़ गया है। कीरोन पोलार्ड ने ट्वीट के जरिए आकाश चोपड़ा पर तंज कसा है, लेकिन गौरतलब यह रहा कि कैरेबियाई स्टार ने अचानक ही अपना ट्वीट डिलीट भी कर दिया है।

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ने अपने ट्विटर अकाउंट से आकाश चोपड़ा को टैग करते हुए लिखा, 'आशा है कि इससे आपका फैन बेस और फॉलोअर्स बढ़ गए होंगे... ऐसे ही लगे रहो।' बता दें कि आईपीएल 2022 के दौरान पोलार्ड आउट ऑफ फॉर्म नज़र आए थे जिस वज़ह से मुंबई इंडियंस को लगातार ही काफी संघर्ष करना पड़ा। यही कारण था आकाश चोपड़ा ने लगातार ही पोलार्ड की काफी आलोचना की।

Trending


मशहूर कमेंटेटर ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें उन्होंने मुंबई इंडियंस के 7 खिलाड़ियों के नाम बताए थे जिन्हें एमआई अगले सीज़न से पहले रिलीज कर सकती है। इस लिस्ट में आकाश ने पोलार्ड को पहले स्थान पर रखा था और यह तक भविष्यवाणी कर दी थी कि सभी ने पोलार्ड का आखिरी सीज़न देख लिया है। ऐसे में अब पोलार्ड का ट्वीट आकाश के उसी वीडीयो का जवाब हो सकता है।

Also Read: स्कोरकार्ड

बता दें कि आईपीएल 2022 में पोलार्ड के बल्ले से 11 मुकाबलों में महज़ 144 रन ही निकले हैं। इस दौरान उनका औसत लगभग 14 और स्ट्राइकरेट सिर्फ 107 का रहा है। कैरेबियाई स्टार के खराब प्रदर्शन के कारण टीम को उन्हें अंतिम कुछ मुकाबलों में ड्रॉप भी करना पड़ा। ऐसे में अब यह देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि मुंबई की टीम आईपीएल 2023 में उन पर दांव खेलती है या नहीं।

ये भी पढ़े: एमएस धोनी पर बिहार के कोर्ट में दर्ज हुआ केस, बढ़ सकती है मुश्किल; जानें पूरा मामला

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now