X close
X close
Indibet

VIDEO : नहीं लग रही थी बल्ले से गेंद, आउट हुए बिना पोलार्ड खुद ही चले गए पवेलियन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
October 29, 2021 • 17:14 PM View: 3245

टी-20 क्रिकेट में शायद ही हमने कभी देखा हो कि कोई कप्तान अपनी टीम के लिए खुद को रिटायर्ड हर्ट कर ले लेकिन आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में हमें ये नज़ारा भी देखने को मिल गया। वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे 23वें मैच के दौरान वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने सभी को हैरान करते हुए खुद को रिटायर्ड हर्ट कर लिया।

दरअसल, बांग्लादेश के खिलाफ इस मुकाबले में पोलार्ड गेंद और बल्ले का संपर्क करने में सफल नहीं हो रहे थे और हर गेंद के साथ वो संघर्ष कर रहे थे। ऐसे में अपनी टीम के लिए उन्होंने खुद को रिटायर्ड आउट करने का फैसला किया।

Trending


पोलार्ड ने रिटायर्ड आउट होने से पहले 16 गेंदों में सिर्फ 8 रन बनाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट सिर्फ 50 का रहा और यही कारण था कि उन्होंने आंद्रे रसल और निकोलस पूरन जैसे खिलाड़ियों को मौका देने के लिए बाहर जाने का बड़ा फैसला किया। उनके इस फैसले के बाद फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

दूसरी तरफ जैसे ही पोलार्ड मैदान से बाहर गए अगली ही गेंद पर आंद्रे रसल बिना कोई गेंद खेले रन आउट हो गए। रसल का दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट होना वेस्टइंडीज के लिए सबसे बड़ा झटका साबित हुआ और टीम मुसीबतों में दिखी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo