X close
X close
Indibet

तूफानी बल्लेबाज ब्रैंडन मैकुलम बने इस आईपीएल टीम के हेड कोच

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
August 15, 2019 • 23:32 PM View: 1000

कोलकाता, 15 अगस्त | इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दो बार खिताब जीतने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स ने गुरुवार को न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैकुलम को अपनी टीम का हेड कोच बनाए जाने की घोषणा की। मैकुलम आईपीएल के पहले सीजन में कोलकाता से खेले थे। उन्होंने आईपीएल के पहले ही मैच में कोलकाता की ओर से खेलते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ 158 रनों की पारी खेली थी। 

मैकुलम इसके अलावा कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) की टीम त्रिनिबागो नाइट राइडर्स से भी जुड़े हुए थे। वह इससे 2016 और 2018 के दौरान टीम का हिस्सा भी थे। 

Trending


मैकुलम ने मुख्य कोच चुने जाने के बाद कहा, "इस जिम्मेदारी को निभाना मेरे लिए एक बहुत बड़ा सम्मान है। नाइट राइडर्स और सीपीएल फ्रेंचाइजी क्रिकेट में एक महान टीमों में शामिल है। केकेआर और टीकेआर के रूप में हमारे पास एक बहुत अच्छी टीम है और हम दोनों को सफल बनाना चाहते हैं।"

कोलकाता नाइट राइडर्स के सीईओ वैंकी मैसूर ने कहा, "ब्रैंडन लंबे समय से नाइट राइडर्स परिवार का सदस्य रह चुके हैं। उनके नेतृत्व की क्षमता, गुणवत्ता, ईमानदारी और सकारात्मक सोच, टीम के मुख्य कोच बनने के उपर्युक्त है।" 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo