X close
X close
Indibet

पुलिस के हत्थे चढ़े केकेआर के राहुल त्रिपाठी, बिना मास्क घूमने पर पुलिस ने काटा चालान

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 29, 2021 • 18:05 PM View: 899

आईपीएल 2021 में कई शानदार पारियां खेलने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी शुक्रवार को पुणे सिटी पुलिस द्वारा 500 रुपये का का चालान कटवा बैठे। पुलिस ने राहुल पर मास्क ना पहनने के चलते 500 रु का जुर्माना लगाया।

ताज़ा खबरों के मुताबिक, महाराष्ट्र का ये 30 वर्षीय खिलाड़ी बिना मास्क के शुक्रवार दोपहर को पुणे में एक कार से कहीं जा रहे थे। तब उन्हें खादी मशीन चौक के पास चेक-पोस्ट पर पुलिस ने रोक लिया और 500 रु का चालान काट दिया।

Trending


पुलिस सब-इंस्पेक्टर संतोष सोनवेन, जो कोंधवा पुलिस स्टेशन में तैनात हैं, ने इस घटना के बारे मे ज्यादा जानकारी दी है। सोनवेन ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान बताया, "चेकपॉइंट पर हमने एक आदमी को चार-पहिया में मास्क के बिना देखा। जब हमने उसे रोका, तो उसने हमें बताया कि वह एक प्रसिद्ध व्यक्ति था। हमने उनसे कहा कि उन्होंने नियमों का उल्लंघन किया था और उन्हें जुर्माना देना पड़ेगा। जुर्माने की बात पर वो सहमत हो गए और ₹ 500 का भुगतान किया और चले गए।"

इस सीजन में भी, केकेआर के लिए नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हुए, राहुल त्रिपाठी ने आईपीएल 2021 को अपने पहले गेम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 29 बॉल पर 53 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी लेकिन इसके बाद खेले गए 6 मुकाबलों में वो कुछ खास नहीं कर पाए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now