Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO: 'प्रभु 2-3 करोड़ दे दो', ऑक्शन के बाद एंकर और गौतम गंभीर का मज़ेदार वीडियो हुआ वायरल

आईपीएल मिनी ऑक्शन 2024 के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक एंकर गौतम गंभीर के साथ मज़े कर रहा होता है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav December 25, 2023 • 13:44 PM
VIDEO: 'प्रभु 2-3 करोड़ दे दो', ऑक्शन के बाद एंकर और गौतम गंभीर का मज़ेदार वीडियो हुआ वायरल
VIDEO: 'प्रभु 2-3 करोड़ दे दो', ऑक्शन के बाद एंकर और गौतम गंभीर का मज़ेदार वीडियो हुआ वायरल (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल मिनी ऑक्शन 2024 के बाद सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें टीवी प्रस्तोता जतिन सप्रू को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मेंटर गौतम गंभीर के साथ मजाक करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में जतिन गंभीर से मज़ाकिया अंदाज में उनसे 2-3 करोड़ रु की मांग कर रहे हैं।

15 सेकंड की क्लिप का संदर्भ 24.75 करोड़ है जो कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 की नीलामी में मिचेल स्टार्क को खरीदने के लिए भुगतान किया था। आईपीएल 2024 की नीलामी 19 दिसंबर को दुबई में आयोजित की गई थी। केकेआर, जो 32.7 करोड़ के पर्स के साथ नीलामी में शामिल हुआ, ने ऑस्ट्रेलियाई बाएं हाथ के तेज गेंदबाज स्टार्क को भारी रकम में खरीदा, जिससे वो आईपीएल के इतिहास में सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए।

Trending


जब केकेआर ने स्टार्क पर इतनी बड़ी बोली लगाई तो ऑक्शन टेबल पर गौतम गंभीर भी बैठे हुए थे और यही कारण था कि जब गंभीर वापस से ब्रॉडकास्टर रूम में पहुंचे तो जतिन सप्रू गंभीर के पास मुस्कुराते हुए पहुंचते हैं और उनसे अनुरोध करते हुए कहते हैं, “प्रभु 2-3 करोड़ दे दो।” जतिन का ये रिएक्शन देखकर ना सिर्फ गंभीर बल्कि कमरे में मौजूद अन्य लोग भी हंस पड़ते हैं। इस वीडियो को आप लोग नीचे देख सकते हैं।

Also Read: Live Score

गौरतलब है कि स्टार्क 2015 के बाद पहली बार आईपीएल में वापसी करेंगे। उन्होंने भारतीय टी-20 लीग में 27 मैच खेले हैं, जिसमें 20.38 की औसत और 7.17 की इकॉनमी रेट से 34 विकेट लिए हैं। स्टार्क के अलावा ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट और वनडे कप्तान पैट कमिंस भी आईपीएल 2024 की नीलामी में मोटी रकम पर बिके। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने 20.50 करोड़ में खरीदा। कमिंस को इतनी बड़ी रकम देने का मतलब ये हो सकता है कि सनराइजर्स उन्हें आगामी सीजन में अपना कप्तान बना सकता है।


Cricket Scorecard

Advertisement