Advertisement
Advertisement

नींद ना आने की तकलीफ से जूझ रहे थे KKR के मालिक शाहरुख खान के बेटे आर्यन

आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान के बेटे आर्यन को पिछले साल ड्रग-ऑन-क्रूज़ मामले में क्लीन चिट मिल गई है। आर्यन खान ने NCB से 'गांजा' फूंकने की बात स्वीकारी है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 29, 2022 • 18:00 PM
Cricket Image for Kkr Owner Shah Rukh Khan Son Aryan Khan Told Ncb He Consumed Ganja
Cricket Image for Kkr Owner Shah Rukh Khan Son Aryan Khan Told Ncb He Consumed Ganja (kkr owner Shah Rukh Khan son Aryan Khan)
Advertisement

आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान पर उस वक्त कहर के बादल टूटे थे जब उनके बेटे को ड्रग-ऑन-क्रूज़ मामले में जेल हुई थी। शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को बताया था कि उन्होंने अमेरिका में अपने ग्रेजुएशन के दिनों के दौरान 'गांजा' का सेवन करना शुरू कर दिया था। एजेंसी द्वारा दायर चार्जशीट के अनुसार, वह नींद ना आने की तकलीफ से जूझ रहे थे।

एनसीबी ने शुक्रवार को मुंबई की एक अदालत में 20 में से 14 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया जिन्हें पिछले अक्टूबर में एक क्रूज जहाज पर छापेमारी और ड्रग्स की कथित जब्ती के मामले में गिरफ्तार किया गया था। सबूतों के अभाव में आर्यन खान सहित 6 लोगों को क्लीन चिट मिल गई है।

Trending


चार्जशीट के अनुसार, एनसीबी के सामने अपने एक बयान में आर्यन खान ने स्वीकार किया था कि उसने 2018 में अमेरिका में गांजे का सेवन करना शुरू किया था जब वो वहां ग्रेजुएशन कर रहा था। आर्यन खान को नींद ना आने की समस्या थी और उन्होंने इंटरनेट पर कुछ आर्टिकल में पढ़ा था कि गांजा पीना इस संबंध में मदद कर सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

यह भी पढ़ें: जानें IPL टीमें कैसे कमाती हैं पैसा? विनिंग प्राइज है केवल 20 करोड़

आर्यन खान ने एजेंसी को यह भी बताया कि वह बांद्रा (मुंबई के क्षेत्र) में एक डीलर को जानता है, लेकिन उसका नाम या सटीक स्थान नहीं जानता क्योंकि मुख्य रूप से वो अपने दोस्त के माध्यम से ही ऐसा करता था। एनसीबी ने क्रूज ड्रग्स के मामले में आर्यन खान को क्लीन चिट देते हुए कहा था कि उनके पास से ना तो ड्रग्स की बरामदगी हुई है और न ही यह साबित करने के लिए कोई ठोस सबूत है कि उन्होंने अन्य आरोपियों के साथ साजिश रची थी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement