X close
X close
Indibet

KKR ने धोनी के खिलाफ फील्डिंग की फोटो की ट्वीट, रविंद्र जडेजा बोले- 'कोई मास्टरस्ट्रोक नहीं, सिर्फ दिखावा है'

केकेआर के ट्वीटर अकाउंट से हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी का एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें ट्रोल किया गया था। केकेआर के इस ट्वीट के बाद से ही चेन्नई के फैंस उन्हें लगातार ही 2021 के फाइनल में मिली

By Nishant Rawat January 10, 2022 • 15:41 PM View: 1400

सिडनी में ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड के बीच खेले गए चौथे टेस्ट के दौरान एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ, जिसमें इंग्लिश बल्लेबाज जेम्स एंडरसन को ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी घेरे नज़र आए थे। जिसके बाद केकेआर के ट्वीटर अकाउंट से सिडनी टेस्ट के इस फोटो के साथ चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का फोटो शेयर करते हुए उन्हें ट्रोल किया गया था। केकेआर के इस ट्वीट के बाद से ही चेन्नई के फैंस उन्हें लगातार ही 2021 के फाइनल में मिली हार की याद दिला रहे है, वहीं अब सीएसके के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने भी केकेआर को करारा जवाब दिया है।

दरअसल, एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट सिडनी में खेला गया था, जिसे इंग्लैंड की टीम ड्रॉ करवाने में कामियाब रही। मैच के आखिरी पलों में ऑस्ट्रेलियाई टीम को जीत के लिए सिर्फ एक विकेट की जरूरत थी, जिसे हासिल करने के लिए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने बल्लेबाजी कर रहे जेम्स एंडरसन को चारों तरफ से घेर लिया था। ऐसे में मैच की इस घटना की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाईट राइडर्स ने भारतीय टीम के पूर्व और आईपीएल की दूसरी सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान का एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें ट्रोल किया। 

Trending


केकेआर के द्वारा शेयर किया गया फोटो साल 2016 का है, जब महेंद्र सिंह धोनी राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स का हिस्सा थे। सीजन के एक मैच के दौरान धोनी की टीम 10.5 ओवर तक 74 रन बनाकर चार विकेट गवां चुकी थी। ऐसे में जब धोनी बल्लेबाजी कर रहे थे तब कोलकाता के कप्तान गौतम गंभीर ने टेस्ट क्रिकेट जैसी फील्डिंग लगाते हुए धोनी को चारों तरफ से खिलाड़ियों से घेर लिया था, ताकि वो सिंगल-डबल रन ना ले सके और उन पर प्रेशर बने।

केकेआर ने इसी मैच के फोटो को रविवार को शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने लिखा कि "वो पल जब टेस्ट क्रिकेट में एक क्लासिक दाव वास्तव में आपको टी20 मास्टर स्ट्रोक की याद दिलाता है।" इस ट्वीट के बाद सीएसके के फैंस और टीम के ऑल-राउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा काफी नाराज नज़र आए और उन्होंने केकेआर को करारा जवाब दिया और लिखा "यह कोई मास्टरस्ट्रोक नहीं है, सिर्फ दिखावा है।" 

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बता दें कि सीएसके और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के फैंस लगातार ही केकेआर के इस ट्वीट का जवाब दे रहे। जिनमें से कुछ ट्वीट यहां देखे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now