X close
X close
Indibet

आंद्रे रसेल से नहीं हुई चूक, 'फेविकोल' की तरह चिपक गया कैच, देखें VIDEO

आंद्रे रसेल ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ 20वें ओवर में कहर ढा दिया। रसेल ने ओवर में 4 विकेट झटके वहीं एक कैच तो उनके हाथ में फेविकोल की तरह चिपक गया था।

By Cricketnmore Team April 23, 2022 • 18:21 PM View: 227

Andre Russell IPL 2022: आईपीएल 2022 का 35वां मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है। KKR के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने इस मैच में सुर्खियां बटोरीं। आंद्रे रसेल ने गुजरात के खिलाफ महज एक ओवर डाला और 4 विकेट लेकर पूरा मैच ही पलट दिया।

आंद्रे रसेल ने ओवर की पहली गेंद पर अभिनव मनोहर, दूसरी गेंद पर लॉकी फर्ग्युसन 5वीं गेंद पर राहुल तेवतिया और अंतिम गेंद पर यश दयाल का विकेट झटका। वहीं आंद्रे रसेल ने यश दयाल का कैच खुद ही पकड़ा जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Trending


आंद्रे रसेल की गेंद पर यश दयान ने सामने की दिशा में शॉट लगाने की कोशिश की। आंद्रे रसेल के पास इस गेंद को लपकने के लिए बेहद कम समय था लेकिन, आंद्रे रसेल ने कोई गलती नहीं की और कैच लपक लिया। आंद्रे रसेल को पूरा भरोसा था कि उन्होंने कैच को लपका है लेकिन, ऑनफील्ड अंपायर ने थर्ड अंपायर से इस कैच को करीब से देखने के लिए कहा।

Also Read: रिंकू सिंह: झाड़ू मारने की मिल रही थी नौकरी, परिवार पर था 5 लाख का कर्ज

हालांकि, बाद में बल्लेबाज को आउट दिया गया। वहीं अगर मैच की बात करें तो गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। गुजरात की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 156 रन बनाए। आंद्रे रसेल ने 20वां ओवर फेंका जिसमें उन्होंने सिर्फ 5 रन देकर 4 विकेट झटके।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now